Top News
Next Story
NewsPoint

Navratri 2024: नवरात्रि पर रसगरबा में पत्नी के साथ मैच करें ये स्टाइलिश कुर्ता

Send Push

इस साल 3 अक्टूबर से नवरात्रि शुरू होने जा रही है, जिसके लिए हर कोई काफी उत्साहित है। सनातन धर्म में नवरात्रि के नौ दिन बहुत खास होते हैं। ऐसा माना जाता है कि नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा धरती पर आती हैं। ऐसे में लोग उनके स्वागत के लिए विशाल पंडाल सजाते हैं. इस नवरात्रि में दुर्गा पूजा का भी आयोजन किया जाता है.

नवरात्रि के नौ दिनों की शुरुआत घटस्थापना से होती है। इस दिन लोग अपने घरों में पूरे मन से मां दुर्गा की पूजा करते हैं। इस पूजा में शादीशुदा महिलाएं बेहद सुंदर सज-धजकर और 16 श्रृंगार करके बैठती हैं। आप भी नवरात्रि पर अपने घर में घटस्थापना कर रहे हैं या रसगरबा के लिए पत्नी के साथ मैचिंग आउटफिट पहनना चाहते हैं। चो आपको कुछ एक्टर्स के एथनिक लुक दिखाने जा रहे हैं जिनसे आप टिप्स ले सकते हैं।

image

रितेश देशमुख

इस लाइट वर्क वाले सफेद कुर्ते को आप धोती के साथ पहन सकती हैं। धोती ही एकमात्र पारंपरिक पोशाक है। आपको भी हल्के सुनहरे काम वाला ऐसा ही कुर्ता और साथ में मैचिंग धोती पहननी चाहिए। खासकर अगर आपकी पत्नी ने चमकीले रंग की साड़ी पहनी है तो इसे चुनें।

imageकार्तिक आर्यन

आप पीले रंग का कुर्ता पहन सकते हैं, क्योंकि सनातन धर्म में पीले रंग का बहुत महत्व है। अपनी पत्नी के साथ पीला चनियाचोली और पीला कुर्ता पहनकर अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाएं।

image

 

करण वाही

-नवरात्रि में लाल रंग शुभ माना जाता है। इसमें आपको हल्के रंग का लाल कुर्ता पहनना चाहिए। ऐसा लाल कुर्ता ना सिर्फ आपको स्टाइलिश दिखने में मदद करेगा बल्कि आप इसे पहनकर अपनी पत्नी के साथ भी मैच कर सकते हैं।

image

 

शोएब इब्राहिम

अगर पत्नी सफेद चनियाचोली पहनती है तो आप चिकनकारी वर्क वाला सफेद कुर्ता और पायजामा पहन सकते हैं।

image

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

आप सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरह ग्रीन कलर का कुर्ता कैरी कर सकते हैं। इसके साथ सफेद पायजामा पहनकर अपने लुक को पूरा करें। आप इसे तब पहन सकते हैं जब आपकी पत्नी हरी या लाल साड़ी पहने हुए हो।

image

 

वरुण धवन

अगर आप लाल, हरे या पीले रंग का आउटफिट नहीं पहनना चाहते जबकि आपकी पत्नी इस रंग की साड़ी पहनती है तो वरुण धवन के इस लुक से टिप्स लें। ऐसे हल्के रंग का कुर्ता और धोती गहरे रंग की साड़ी के साथ अच्छा लगेगा। इसके साथ आपको जैकेट पहनने की जरूरत नहीं है. सिर्फ कुर्ता ही पहना जा सकता है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now