Top News
Next Story
NewsPoint

इस मॉडल ने पार की सारी हदें! 100 से ज्यादा पुरुषों से बनाए शारीरिक संबंध, हुआ खुलासा

Send Push

मॉडल अपना वादा पूरा करने के लिए इस महीने की शुरुआत में यूके लौट आई। उन्होंने शुरुआत में कहा था कि वह एक महीने में 130 फ्रेशर्स से जुड़ेंगी, लेकिन उन्होंने पहले हफ्ते में ही यह लक्ष्य तोड़ दिया।

image

यह मॉडल दर्जनों फ्रेशर्स के साथ सोकर यूनिवर्सिटी लाइफ में फ्रेशर्स का स्वागत करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। 25 वर्षीय मॉडल ने अपने महीने भर के प्रवास के दौरान विश्वविद्यालय के प्रथम वर्ष के छात्रों के साथ सोने का फैसला किया है। और उसने पहले सात दिनों में 137 लोगों के साथ आसानी से सेक्स करके रिकॉर्ड तोड़ दिया।

image

बोनी ब्लू, जो कामुक सामग्री बनाने के लिए जानी जाती हैं, इस साल की शुरुआत में कैनकन में प्रमुखता से उभरीं जब उन्होंने अमेरिका के इच्छुक स्प्रिंग ब्रेकर्स के साथ इसी तरह के अभ्यास में उड़ान भरी।

image

उसने कहा कि उसने तीन सप्ताह में 122 पुरुषों के साथ डेटिंग की है, यह आंकड़ा वह नॉटिंघम में अपने सप्ताह में पहले ही पार कर चुकी है। उनके शुरुआती आँकड़ों में एक दिन था जिसमें उन्होंने 37 सज्जनों के साथ भाग लिया, और एक सत्र जिसमें उन्होंने 23 इच्छुक प्रतिभागियों को आमंत्रित किया।

image

लेकिन बोनी वास्तविक लोगों के साथ यथार्थवादी सामग्री बनाने में दृढ़ विश्वास रखती है, वह बदले में बातचीत को फिल्माने की अनुमति मांगती है ताकि वह इसे अपने चैनल पर अपलोड कर सके। बोनी अब 29 सितंबर से पांच दिनों के लिए बर्मिंघम, फिर डर्बी, फिर लंदन की यात्रा करेंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now