Top News
Next Story
NewsPoint

बैंकॉक में बड़ा हादसा, स्कूल बस में लगी आग, बच्चों समेत 25 लोगों की मौत की आशंका

Send Push

थाईलैंड से एक चौंकाने वाली खबर आई है. राजधानी बैंकॉक में छात्रों और शिक्षकों को ले जा रही एक बस में आग लगने से बच्चों सहित कम से कम 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है। अधिकारियों और बचावकर्मियों ने यह जानकारी दी है.

जानकारी के मुताबिक, थाईलैंड के परिवहन मंत्री सूरिया जुंगरुंगरूंगकिट ने घटनास्थल पर पत्रकारों को बताया कि बस में बच्चों और एक शिक्षक सहित 44 लोग सवार थे और यह स्कूल यात्रा के लिए मध्य उथाई थानी प्रांत से बैंकॉक के अयुथया जा रही थी। राजधानी के उत्तरी उपनगर पथुम थानी प्रांत में दोपहर में एक बस में आग लग गई।

गृह मंत्री अनुतिन चार्निविराकुल ने कहा कि अधिकारी अभी तक मरने वालों की संख्या की पुष्टि नहीं कर सके हैं क्योंकि वे घटनास्थल पर जांच पूरी नहीं कर सके हैं। उन्होंने कहा कि जीवित बचे लोगों की संख्या के आधार पर 25 लोगों के मारे जाने की आशंका है. उन्होंने यह भी कहा कि बस अभी भी इतनी गर्म थी कि वह सुरक्षित अंदर नहीं जा सके.

सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो भी देखे जा रहे हैं जिसमें बस में आग लगी हुई है और उसमें से काले धुएं का गुबार निकलता दिख रहा है. छात्रों की उम्र और घटना के संबंध में अन्य जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है.

घटनास्थल पर मौजूद एक बचावकर्मी ने कहा कि बस का एक टायर फटने के बाद सड़क ब्लॉक से टकराने के बाद बस में आग लग गई होगी। बचाव समूह होंगसाकुल ख्लोंग लुआंग 21 ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर कहा कि बस से कम से कम 10 शव बरामद किए गए हैं।

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now