Top News
Next Story
NewsPoint

वीडियो: कैमरे में कैद हुआ कंगारू गेंदबाज, अंपायर ने पीछे मुड़कर कहा- 'अरे भाई, ऐसा मत करो…'

Send Push

मार्नस लाबुशेन: मार्नस लाबुशेन ऑस्ट्रेलिया की घरेलू प्रथम श्रेणी शेफील्ड शील्ड क्रिकेट लीग में क्वींसलैंड टीम के कप्तान हैं। टूर्नामेंट के तीसरे लीग मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तानी संभालते हुए लाबुशेन कुछ अजीब हरकतें करते नजर आए. मार्नस लाबुशेन अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं. लेकिन शेफील्ड शील्ड में उन्हें मैदान पर अजीबो-गरीब फील्डिंग लगाते हुए देखा गया. पेशेवर क्रिकेट में आपने शायद ही किसी फील्डर को अंपायर के ठीक पीछे खड़ा देखा हो, लेकिन लाबुशे ने यह कारनामा कर दिखाया। हालाँकि, यह कदम उनके लिए सही साबित नहीं हुआ।

इस लीग मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की टीम क्वींसलैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में थी. फिर मार्नस लाबुशेन गेंदबाजी करने आए. लाबुशैन आमतौर पर गेंदबाजी नहीं करते हैं. और अगर करता भी है तो वह स्पिन गेंदबाजी कर रहा होता है. लेकिन इस मैच में वह मीडियम पेसर के तौर पर गेंदबाजी कर रहे थे और बाउंसर पर बाउंसर डाल रहे थे. उनका जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें मार्नस लाबुचेन को उनके दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर एक फील्डर को अपने पास बुलाते हुए और अंपायर के पीछे खड़ा करते हुए देखा जा सकता है, जहां से वह रन-अप ले रहे हैं। लेकिन जब अंपायर ने इस बात को लेकर हिदायत दी तो फील्डर थोड़ा हिल गया.

मार्नस लाबुशे ने इस लीग मैच में अब तक 6 ओवर फेंके हैं. जिसमें से तीन ओवर में बल्लेबाज एक भी रन नहीं बना सके. इसके अलावा उन्होंने एक विकेट भी लिया. इसके साथ ही वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की ओर से कप्तान सैम व्हाइटमैन ने 102 रन बनाए हैं. जोस इंग्लिश ने 122 रनों की पारी खेली. लाबुशैन इंग्लिश और व्हाइटमैन के खिलाफ गेंदबाजी करने आए थे. उन्होंने अपने दूसरे स्पैल के दौरान एक विकेट लिया। मार्नस लाबुशे ने टेस्ट और वनडे में 18 विकेट लिए हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now