Top News
Next Story
NewsPoint

चीज़ें बेहतर होने से पहले और भी खराब हो जाएँगी! पहली डेट पर कभी न पूछें ये 3 सवाल

Send Push

पहली डेट का उद्देश्य दूसरे व्यक्ति को इस हद तक जानना होता है कि वह साथ में ज़्यादा समय बिताने के लिए उपयुक्त है या नहीं। लेकिन कई बार हम गलत सवाल पूछकर अपनी ही संभावनाओं को बर्बाद कर देते हैं। ऐसे में अगर आप पहली डेट पर जा रहे हैं तो ये तीन सवाल पूछने की गलती न करें।

डेट पर ऐसे सवाल न पूछें-

आपका डेटिंग इतिहास क्या है

भले ही आपको यह सवाल पूछने में कोई अजीब न लगे, लेकिन यह आपकी डेट को नाराज़ कर सकता है। पहली डेट पर सिर्फ़ सामान्य और मौजूदा मामलों पर बात करना और उससे जुड़े सवाल पूछना सुरक्षित है। डेट को सफल बनाने के लिए हेल्दी फ़्लर्ट करें और मज़ेदार बातें करें, ताकि मिलने वाला व्यक्ति आपके बारे में सोचने से खुद को रोक न सके।

तो फिर हमें अगली डेट पर कब जाना चाहिए?

एक और सवाल जो डेट पर नहीं पूछा जाना चाहिए, वह है, “यह बहुत बढ़िया था! क्या आप किसी और डेट पर जाना चाहेंगे?” यह सवाल दूसरे व्यक्ति को असहज महसूस करा सकता है। यह सवाल यह संदेश देता है कि आप हताश हैं, जो एक स्वस्थ रिश्ते के दृष्टिकोण से एक लाल झंडा है।

एक साथ खाना खाओ

तीसरा सवाल जो पहली डेट पर नहीं पूछना चाहिए वो ये कि क्या हमें अब डिनर पर जाना चाहिए? अगर आप डेट का लुत्फ़ उठा रहे हैं तो ये स्वाभाविक है कि आप इसे और आगे बढ़ाना चाहेंगे, लेकिन पहली डेट पर ज़्यादा समय बिताना आपकी छवि खराब कर सकता है। पहली डेट पर 1-2 ड्रिंक के बाद हैप्पी एंडिंग परफ़ेक्ट है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now