Top News
Next Story
NewsPoint

ऐश्वर्या राय: ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन के बीच हुई सुलह, घर से निकलते ही पति-पत्नी बने अमिताभ-जया

Send Push

दोनों ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है. ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं कर रहे हैं. तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या कई इवेंट्स में नजर आ रही हैं। लेकिन वह बेटी आराध्या के साथ हैं। अभिषेक उनके साथ किसी भी इवेंट में नजर नहीं आते हैं. कुछ समय पहले ऐश्वर्या को एक इवेंट में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी हुई थी. अब जब ऐश्वर्या को देखा गया है तो उनके हाथ में एक अंगूठी देखी जा सकती है.

image

आपको बता दें कि ऐश्वर्या से पहले फैंस ने अभिषेक के हाथ में शादी की अंगूठी नहीं देखी थी। इसके बाद ऐश्वर्या ने भी किसी इवेंट में अंगूठी नहीं पहनी। कुछ दिनों पहले अभिषेक अपनी शादी की अंगूठी फ्लॉन्ट करते नजर आए थे. अब ऐश्वर्या ने अपनी वेडिंग रिंग भी फ्लॉन्ट की है।

image

ऐश्वर्या का वीडियो हुआ वायरल पिछले साल पेरिस फैशन वीक में तहलका मचाने के बाद ऐश्वर्या इस साल भी रेड कार्पेट पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पेरिस फैशन वीक में शामिल होने के लिए ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ पहुंचीं। इसी बीच ऐश्वर्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके हाथ में शेप्ड वेडिंग रिंग साफ नजर आ रही है. वह अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

image

ऐश्वर्या के लुक की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर्स का लॉन्ग कोट पहना हुआ है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं. आराध्या सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक टी-शर्ट के साथ डेनिम पहना हुआ है.

image

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की खबरें तब से तेज हो गईं जब ये जोड़ा अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग पहुंचा। इसके बाद अभिषेक ने सोशल मीडिया पर तलाक को लेकर एक पोस्ट भी लाइक किया. जिसके बाद तलाक की खबरें तेज हो गईं. हालांकि, इन सबके बीच जब अभिषेक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर से निकले तो ऐश शादी की अंगूठी पहने नजर आईं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now