Top News
Next Story
NewsPoint

पिता के निधन के 20 दिन बाद मलाइका अरोड़ा ने कटवाए बाल, वीडियो देख फैन्स कर रहे हौसला

Send Push

मलाइका अरोड़ा अपने पिता अनिल मेहता के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया और लोगों की नजरों से दूर थीं। मलाइका के पिता ने अपने घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि, अब मलाइका धीरे-धीरे इस सदमे से उबरने की कोशिश कर रही हैं, और काम पर वापस लौट आई हैं। मलाइका का मेकओवर भी हो गया है। पिता के निधन के बाद वह मंगलवार यानी 1 अक्टूबर को पहली बार सोशल मीडिया पर नजर आईं। मलाइका ने खुद कोई वीडियो शेयर नहीं किया, लेकिन हेयर स्टाइलिस्ट अमित यशवंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस नजर आईं। वीडियो में मलाइका सैलून में शीशे के सामने बैठी हैं, और अमित यशवंत उनके बाल ट्रिम कर रहे हैं। उन्हें देख फैन्स उनका हौसला बढ़ाने लगे। मलाइका के पिता के निधन को 20 दिन हो चुके हैं।

मलाइका ने कटवाए बाल, कैमरे की तरफ देख किया फ्लाइंग किस

जब हेयरस्टाइलिस्ट मलाइका अरोड़ा के बाल सेट कर रही थी, तब एक्ट्रेस ने शीशे में देखा और अपनी आंखें झपकाते हुए फ्लाइंग किस दिया. इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. मलाइका की दमदार वापसी देख फैन्स काफी खुश हैं. एक फैन ने लिखा, ‘ओएमजी स्टनिंग.’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘हमारी राजकुमारी.’

 

मलाइका के पिता का निधन, घर में मौजूद थीं पूर्व पत्नी

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर 2024 को आत्महत्या कर ली थी। पुलिस सूत्रों ने बताया था कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त अनिल मेहता की पूर्व पत्नी भी घर में मौजूद थीं।

उसने बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि अनिल मेहता घर की बालकनी में बैठे थे और कथित तौर पर सुबह 10:30 से 11 बजे के बीच उन्होंने छलांग लगा दी। इस दुख की घड़ी में मलाइका के पूर्व पति अरबाज और उनका पूरा परिवार पहुंचा तो वहीं बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आए।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now