Top News
Next Story
NewsPoint

सोनी का ये हेडफोन आपको बना देगा DJ वाले बाबू, कम कीमत में मिलेगा कमाल का साउंड

Send Push

सोनी MDR-M1 स्टूडियो हेडफोन लॉन्च हो गया है। ये हेडफोन म्यूजिक प्रोड्यूसर, आर्टिस्ट और साउंड इंजीनियर के लिए बेहतरीन है। आइए जानते हैं सोनी MDR-M1 स्टूडियो हेडफोन की कीमत और फीचर्स…

सोनी ने भारत में नए हेडफोन लॉन्च किए हैं, जिनका नाम MDR-M1 है। ये हेडफोन उन लोगों के लिए हैं जो बेहतरीन साउंड चाहते हैं। इन हेडफोन में 360 डिग्री का खास ऑडियो फीचर है और इनके डिजाइन में कई साउंड इंजीनियर्स ने मदद की है। ये हेडफोन म्यूजिक प्रोड्यूसर, आर्टिस्ट और साउंड इंजीनियर्स के लिए बेहतरीन हैं। आइए जानते हैं सोनी MDR-M1 स्टूडियो हेडफोन की कीमत और फीचर्स…

सोनी एमडीआर-एम1 हेडफोन: कीमत

सोनी MDR-M1 हेडफोन की भारत में कीमत 19,990 रुपये है। आप इन्हें सोनी सेंटर्स, सोनी ऑथराइज्ड डीलर्स, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इन हेडफोन पर 31 अक्टूबर तक 2,000 रुपये की छूट मिलेगी। इनकी बिक्री 26 सितंबर 2024 से शुरू होगी।

सोनी एमडीआर-एम1 हेडफोन की विशिष्टताएं

MDR-M1 हेडफोन कान के ऊपर पहने जाते हैं और इनके ईयरपैड बहुत ही मुलायम होते हैं, इसलिए आप इन्हें लंबे समय तक पहन सकते हैं। इन हेडफोन में 40mm का नियोडिमियम ड्राइवर होता है, जो 5Hz से 8KHz की साउंड फ्रीक्वेंसी देता है। इन हेडफोन में क्लोज्ड-बैक स्ट्रक्चर होता है, जिसकी वजह से बाहर की आवाज अंदर नहीं आती और आप आवाज को बहुत साफ सुन सकते हैं।

 

ये हेडफोन बहुत बढ़िया आवाज़ देते हैं और आपको ऐसा लगेगा जैसे आप आवाज़ के बीच में खड़े हैं। ये हेडफोन उन लोगों के लिए बहुत बढ़िया है जो संगीत बनाते हैं या साउंड इंजीनियरिंग करते हैं। इन हेडफोन के साथ आप 6.3 mm और 3.5 mm दोनों केबल इस्तेमाल कर सकते हैं। बॉक्स में आपको 1.2 मीटर और 2.5 मीटर की दो केबल मिलेंगी। ये हेडफोन बहुत हल्के हैं और इनका वजन सिर्फ़ 216 ग्राम है। ये हेडफोन काले रंग के हैं और दिखने में बहुत अच्छे लगते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now