Top News
Next Story
NewsPoint

Entertainment News: मशहूर एक्ट्रेस ने पहले पी शराब, फिर बिना कपड़ों के किया फोटोशूट, मचा हंगामा

Send Push

2012 में शर्लिन ने एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटो शूट कराया था। इस फोटोशूट के कारण शर्लिन काफी सुर्खियों में रही थीं.

image

‘न्यूड पोज देना आसान नहीं था’ शर्लिन चोपड़ा ने बीबीसी हिंदी से बात करते हुए कहा- ‘कैमरे के सामने न्यूड पोज देना और साथ ही अच्छा दिखना कोई आसान काम नहीं है। मैं प्लेबॉय के लिए न्यूड पोज़ देने वाला पहला भारतीय बन गया। यह उपलब्धि मुझसे कोई नहीं छीन सकता. मेरी बहन को इस उपलब्धि पर गर्व है. मैंने अपनी मां से कुछ नहीं कहा, लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं उनसे मिलूंगा और उनसे कहूंगा कि वे मुझे वैसे ही स्वीकार करें जैसे मैं हूं।

image

प्लेबॉय के फाउंडर से मिलीं शर्लिन शर्लिन ने बताया कि उनकी मुलाकात ह्यू हेफनर से हुई थी। शर्लिन ने कहा था- उनसे और उनकी गर्लफ्रेंड से मुलाकात अच्छी रही. मैं उन्हें एक आइडल बनाने के बारे में सोच रहा हूं क्योंकि वह जिंदगी अपनी शर्तों पर जीते हैं।’ मैं भी अपनी मर्जी से जिंदगी जीती हूं.’

image

बता दें कि ह्यू हेफनर प्लेबॉय के संस्थापक हैं। उन्होंने 1953 में प्लेबॉय पत्रिका की स्थापना की। मैगजीन के लिए फोटोशूट कैसे किया, यह बताते हुए शर्लिन ने कहा- हम सुबह 10.30 बजे शराब पीकर काम शुरू करते थे। मैंने कभी भी इतने आत्मविश्वास और खुशी के साथ शूटिंग नहीं की।

image

बता दें कि शर्लिन साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में छोटी भूमिकाएं भी निभाई हैं। दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर, जवानी दीवानी, रकीब, गेम, दिल बोले हरिप्पा, माया, डर्टी लव, पौरशपुर 2 और पौरशपुर 3 में नजर आईं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now