Top News
Next Story
NewsPoint

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: काजल राघवानी करा रही हैं चंपी, एक्ट्रेस ने शेयर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ झलकियां

Send Push

नई दिल्ली। काजल राघवानी भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस की आये दिन एक से बढ़कर एक फ़िल्में रिलीज हो रही हैं। यूपी-बिहार में काजल राघवानी के नाम का डंका बजता है। सोशल मीडिया पर भी काजल राघवानी की गजब की फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को 5.4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। काजल भी अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जुड़ी झलकियां शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी एक बेहद खास फोटो शेयर की है, तो चलिए जानते हैं क्या है फोटो में खास!!

काजल की लेटेस्ट फोटो:

काजल राघवानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ झलकियां शेयर की है। एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है इसमें काजल चंपी करवाती नजर आ रही हैं। बता दें कि काजल भोजपुरी जगत की उन अभिनेत्रियों में हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ की जुड़ी झलकियां जैसे- चंपी कराना, नो मेकअप लुक में तस्वीरें और छोटी-छोटी चीज़े शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस का ये सादगी भरा अंदाज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda (@kajalraghwani)

बता दें कि काजल राघवानी की झोली में एक के बाद एक ताबड़तोड़ फ़िल्में गिरती जा रही हैं। ऐसे में काजल की एक और फिल्म जल्द ही आपलोगों को दिखने वाली है जिसकी डिटेल्स एक्ट्रेस ने खुद शेयर की है। काजल राघवानी जल्द ही अपनी नई भोजपुरी फिल्म ”नौकर बीवी का” में नजर आएंगी। एक्ट्रेस इस फिल्म में सुमन नाम की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda (@kajalraghwani)

इस फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी पहली झलक काजल राघवानी ने शेयर की है। काजल राघवानी ”नौकर बीवी का” के अलावा ”मुनिया”, और ”भौजी” जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

The post Bhojpuri Actress Kajal Raghwani: काजल राघवानी करा रही हैं चंपी, एक्ट्रेस ने शेयर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ झलकियां appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now