Top News
Next Story
NewsPoint

डायरेक्टर समेत पूरे क्रू को अपने इशारे पर नचा रहीं काजल राघवानी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, जानिए पूरा माजरा!

Send Push

नई दिल्ली। काजल राघवानी भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस की आये दिन एक से बढ़कर एक फ़िल्में रिलीज हो रही हैं। यूपी-बिहार में काजल राघवानी के नाम का डंका बजता है। सोशल मीडिया पर भी काजल राघवानी की गजब की फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को 5.4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। काजल भी अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जुड़ी झलकियां शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस सबको नचाती हुई दिख रही हैं। अब ये कैसे और क्या है पूरा माजरा? चलिए बताते हैं विस्तार से…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda (@kajalraghwani)

काजल राघवानी का नया वीडियो:

काजल राघवानी ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस शूटिंग के सेट पर फिल्म के गेटअप में ही नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ निर्देशक समेत फिल्म का पूरा क्रू भी दिखाई दे रहा है। यहां सभी काजल के साथ अपना सिर हिलाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर काजल राघवानी ने कैप्शन में लिखा है- ”लो जी सबने अपना सर हिला दिया, सबको नचवा दिया बैठे-बैठे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda (@kajalraghwani)

बता दें कि काजल भोजपुरी जगत की उन अभिनेत्रियों में हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ की जुड़ी झलकियां जैसे- चंपी कराना, नो मेकअप लुक में तस्वीरें और छोटी-छोटी चीज़े शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस का ये सादगी भरा अंदाज उनके फैंस को भी बेहद पसंद आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B4U Bhojpuri (@b4ubhojpuri)


बता दें कि काजल राघवानी की नई फिल्म ”क्रांतिकारी बहू” का जल्द ही वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है। ये फिल्म 5 अक्टूबर, शनिवार शाम 6:30 बजे और अगले दिन 6 अक्टूबर, रविवार सुबह 9:30 बजे B4U भोजपुरी चैनल पर दिखाया जाएगा।

काजल राघवानी जल्द ही भोजपुरी फिल्म ”नौकर बीवी का” के अलावा ”मुनिया”, और ”भौजी” जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

The post डायरेक्टर समेत पूरे क्रू को अपने इशारे पर नचा रहीं काजल राघवानी, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, जानिए पूरा माजरा! appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now