Top News
Next Story
NewsPoint

Arvind Kejriwal: शारदीय नवरात्र शुरू होते ही सीएम आवास छोड़ सकते हैं अरविंद केजरीवाल, जानिए दिल्ली में कहां रहना चाहते हैं?

Send Push

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल शारदीय नवरात्र शुरू होते ही दिल्ली के सीएम का आवास छोड़ देंगे। आम आदमी पार्टी के सूत्रों के हवाले से मीडिया में ये खबर आई है। अरविंद केजरीवाल को बतौर दिल्ली के सीएम 6 फ्लैगस्टाफ रोड स्थित सरकारी आवास दिया गया था। अब सीएम पद से हटने के बाद उनको ये बंगला खाली करना है। दिल्ली में सीएम के लिए खास आवास नहीं है। ऐसे में सीएम बनने के बाद 6 फ्लैगस्टाफ रोड का आवास अरविंद केजरीवाल को अलॉट हुआ था। अब इस बंगले में दिल्ली की सीएम बन चुकीं आतिशी रहेंगी।

अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों खुद एलान किया था कि वो सीएम का आवास खाली कर देंगे। बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल अपनी विधानसभा सीट नई दिल्ली के इलाके में ही आवास चाहते हैं। अरविंद केजरीवाल के लिए नई दिल्ली विधानसभा सीट पर आवास तलाशा जा रहा है। सीएम बनने से पहले अरविंद केजरीवाल यूपी के गाजियाबाद जिले के कौशांबी में रहा करते थे। अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों जंतर-मंतर पर सभा करते हुए ये भी कहा था कि 10 साल दिल्ली का सीएम रहने के बाद भी उन्होंने शहर में कोई मकान नहीं खरीदा। उन्होंने कहा था कि मैंने लोगों का प्यार और आशीर्वाद हासिल किया। जबकि, लोग कहते रहे कि आप कैसे सीएम हैं कि दिल्ली में मकान तक नहीं खरीद सके।

image

जिस सीएम आवास को अरविंद केजरीवाल छोड़ने वाले हैं, उसे लेकर भी उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लग चुका है। सीएम आवास में महंगे पर्दे, टॉयलेट वगैरा के मामले में ये आरोप लगा है। अरविंद केजरीवाल दिल्ली में कथित शराब घोटाला मामले में जेल गए थे। बीते दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट ने उनको ईडी के हाथ गिरफ्तारी मामले में जमानत दी थी। जिसके बाद सीबीआई के हाथ गिरफ्तारी मामले में जमानत मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए और फिर दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा दिया। अरविंद केजरीवाल अब विधायक और आम आदमी पार्टी के संयोजक के सबसे बड़े पद पर ही हैं। उन्होंने अपनी करीबी आतिशी को दिल्ली का सीएम बनवाया है।

The post Arvind Kejriwal: शारदीय नवरात्र शुरू होते ही सीएम आवास छोड़ सकते हैं अरविंद केजरीवाल, जानिए दिल्ली में कहां रहना चाहते हैं? appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now