Entertainment
Next Story
NewsPoint

शाहरुख़ ने किया MS धोनी का जिक्र, कहा- ना ना करते करते भी...

Send Push

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ फिल्म निर्माता करण जौहर भी मौजूद थे। करण, शाहरुख से रिटायरमेंट के बारे में सवाल करते हैं, लेकिन शाहरुख अपने जवाब से उन्हें चुप करा देते हैं।

आईफा अवॉर्ड्स का मंच

यह वायरल वीडियो आईफा अवॉर्ड्स के मंच का है। वीडियो में करण और शाहरुख मंच पर खड़े होकर बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान शाहरुख, करण को बताते हैं कि लेजेंड्स को यह पता होता है कि कब रुकना है। वह कहते हैं, “लेजेंड्स को मालूम होता है कि कब रिटायर होना है, जैसे ग्रेट सचिन तेंदुलकर, फुटबॉलर सनील छेत्री, और रोजर फेडरर जैसे महान टेनिस स्टार। इन सभी को पता था कि कब रिटायर होना है। ये टाइम आपका है। प्लीज़ आप जाइए।”

शाहरुख का जवाब

करण जौहर शाहरुख से पूछते हैं, “तो इस स्टैंडर्ड के हिसाब से आप क्यों रिटायर नहीं होते?” इस पर शाहरुख मजाक में कहते हैं, “दरअसल मैं दूसरे किस्म का लेजेंड हूं। मैं और धोनी एक किस्म के लेजेंड हैं। ना ना कर के भी 10 बार आईपीएल खेल जाते हैं।”

विकी कौशल का कमेंट

इस बातचीत के दौरान ऑडियंस में बैठे विकी कौशल भी कुछ कहते हैं। वह बोलते हैं, “रिटायरमेंट लेजेंड्स के लिए है, लेकिन किंग्स हमेशा के लिए होते हैं।” इस तरह की बातें शाहरुख के व्यक्तित्व और उनकी मजाकिया अंदाज को दर्शाती हैं।

आईफा अवॉर्ड्स में शाहरुख का सम्मान

आईफा अवॉर्ड्स में शाहरुख खान को फिल्म ‘जवान’ के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस साल के अवॉर्ड्स में रानी मुखर्जी को ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला। इसके अलावा, फिल्म ‘एनिमल’ को साल की बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया। अनिल कपूर को ‘एनिमल’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और शबाना आज़मी को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस तरह, शाहरुख खान का यह वीडियो और आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन भारतीय सिनेमा और खेल की दुनिया में एक नया रंग भरते हैं। शाहरुख की मजेदार बातें और उनका अंदाज दर्शकों को खूब भा रहा है। इस अवॉर्ड्स शो ने हमें एक बार फिर याद दिलाया है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में टैलेंट और एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं है।

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now