Entertainment
Next Story
NewsPoint

इन कलाकारों ने IIFA में छोड़ी अपनी खास छाप

Send Push

द इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA) 2024 का आयोजन इस बार यूएई के अबु धाबी में हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के कई बड़े सितारों ने भाग लिया। शुक्रवार को आईफा उत्सवम कार्यक्रम में साउथ सिनेमा के कलाकारों को पुरस्कार दिए गए, जबकि शनिवार की रात बॉलीवुड सितारों की बारी थी।

शाहरुख खान की मेज़बानी

शनिवार को शाहरुख खान इस इवेंट को होस्ट करते नजर आए। उनके साथ विकी कौशल भी मंच पर थे। इस शानदार इवेंट में कई फिल्मी हस्तियों ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया। रेखा, कृति सेनन, शाहिद कपूर, प्रभु देवा, और अनन्या पांडे जैसे सितारों ने स्टेज पर जोरदार परफॉर्मेंस दी। इस इवेंट के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

शाहरुख का जलवा

इस बार के IIFA में शाहरुख खान का जलवा देखने को मिला। होस्ट के रूप में उन्होंने शानदार प्रस्तुति दी और साथ ही बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया। पिछले साल उनके लिए बहुत खास रहा, क्योंकि उन्होंने 'पठान', 'जवान', और 'डंकी' जैसी फिल्मों के जरिए 2023 में जबरदस्त सफलता हासिल की।

पुरस्कार विजेताओं की सूची

IIFA 2024 में अन्य पुरस्कार विजेताओं की भी एक लंबी सूची है। रानी मुखर्जी को 'मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया। वहीं, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' को बेस्ट फिल्म का खिताब मिला।

इवेंट का महत्व

IIFA एक ऐसा मंच है जो भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स में से एक है। यह समारोह न केवल सितारों के काम को सराहता है बल्कि फिल्म उद्योग की विविधता और समृद्धि को भी दर्शाता है। यूएई जैसे विदेशी स्थान पर इस इवेंट का आयोजन भारतीय सिनेमा के वैश्विक विस्तार को दर्शाता है। इस साल के IIFA में सितारों की चकाचौंध और उनके प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया। यह इवेंट भारतीय सिनेमा के प्रति दर्शकों की रुचि और प्यार को दर्शाता है। IIFA हर साल की तरह इस बार भी एक यादगार अनुभव बना, जिसमें सितारों ने अपनी कला का जादू बिखेरा।

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now