Regional
Next Story
NewsPoint

Rajasthan Politics: डोटासरा ने पेपरलीक प्रकरण पर दिया बड़ा बयान, जब चाहे करा ले जांच, लेकिन समेटे इस....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहते है। ऐसे में गुरुवार को सीकर के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने पेपर लीक प्रकरण की जांच पर भजनलाल शर्मा सरकार से बड़ी मांग कर डाली। डोटासरा ने पेपर लीक मामले पर सरकार से कहा- जब चाहे जांच कराए, कौन मना कर रहा है? लेकिन जल्द इस रायते को समेटे। 

image

सरकार पर साधा निशाना
मीडिया रिपोटर्स की माने तो डोटासरा ने भजनलाल शर्मा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार ने ऐसा कौन सा अनोखा काम किया है? राज्य सरकार प्रदेश में बेरोजगारी, टूटी सड़कों, पीने के पानी की समस्या, महिलाओं की सुरक्षा को लेकर काम करें। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी हावी है। प्रदेश के मंत्री और मुख्यमंत्री कहते हैं कि ब्यूरोक्रेसी हमारे बस की बात नहीं है, अगर बस की बात नहीं है तो वह पद छोड़ दें। वर्तमान में प्रदेश में हो रहे अधिकारियों और कर्मचारियों के स्थानांतरण के सवाल पर भी निशान चाहते हुए डोटासरा ने कहा चुनाव से पहले भाजपा ने 360 डिग्री की जांच यानी हर एंगल से जांच पड़ताल के बाद कर्मचारियों का स्थानांतरण करने की बात कही थी लेकिन अब कर्मचारियों के हर महीने ट्रांसफर किए जा रहे हैं।

image

सीएम को लिया निशाने पर
इसके साथ ही डोटासरा ने इशारों में मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा पर्ची से आज अनुभवहीन लोग सरकार में आकर बैठ गए हैं। उन्होंने भाजपा द्वारा मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का तिरस्कार करने का भी आरोप लगाया।

pc- rajasthan tak, moneycontrol.com, jagran

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now