Regional
Next Story
NewsPoint

Rajasthan: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 30 सितंबर को करने जा रहे ये बड़ा काम, मिलेगा आपको भी इसका लाभ, जाने अभी

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दिसंबर के महीने में ‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 का आयोजन होने जा रहा हैं और इसको लेकर प्रदेश के सीएम भजनलाल शर्मा लगातार तैयारियों में जुटे है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए खुद प्रधानमंत्री मोदी भी यहां आएंगे। ऐसे में समिट को लेकर मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में 30 सितंबर को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में दो दिवसीय इन्वेस्टर रोड शो एवं आउटरीच का आयोजन किया जाएगा।

image

इन्वेस्टर रोड शो को होगा आयोजन
मीडिया रिपोटर्स की माने तो देशी-विदेशी निवेशकों, कॉरपोरेट जगत और राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं को प्रदेश में निवेश हेतु आमंत्रित करने के लिए आयोजित होने वाले इस इन्वेस्टर रोड शो एवं आउटरीच में उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री राज्यवर्धन राठौड़, मुख्य सचिव सुधांश पंत, उद्योग विभाग के प्रमुख शासन सचिव और राज्य सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे।

image

दिसंबर में होगी समिट
मीडिया रिपोटर्स की माने तो ‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 का आयोजन इस साल 9, 10 और 11 दिसंबर को राजधानी जयपुर में होगा। इसी के तहत दिल्ली में होने वाले दो दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन 30 सितंबर को मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान सरकार का प्रतिनिधिमंडल इन्वेस्टर मीट में भाग लेगा और कुछ चुनी हुई कंपनियों के चेयरमैने के साथ चर्चा करेगा। इसके अगले दिन यह प्रतिनिधिमंडल 2 अन्य कार्यक्रमों सीपीएसई कॉन्क्लेव और एम्बैसेडर्स राउंडटेबल में भाग लेगा, ताकि सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों के शीर्ष अधिकारियों और विभिन्न देशों के राजनयिकों को प्रदेश में मौजूद अवसरों की जानकारी दी जा सके।

pc- ndtv raj, news18 hindi,aaj tak

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now