Regional
Next Story
NewsPoint

Rajasthan Politics: भाजपा प्रभारी का उपचुनावों को लेकर बड़ा बयान, कहा- हमे कुछ खोना नहीं हैं, हमे तो सिर्फ पाना हैं

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में दिवाली के बाद खाली हुई सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है। ऐसे में तैयारियों में तो भाजपा और कांग्रेस दोनों ही लगी है और दोनों और से ही बयानबाजी का दौर भी जारी है। ऐसे में शुक्रवार को राजस्थान भाजपा के प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल ने उपचुनाव पर बड़ा बयान दिया है। बता दें की इसके पहले भी वो कई बयान देकर विपक्ष के निशाने पर आ चुके है। ऐसे में अब उन्होंने कहा कि उप चुनाव में हमें कुछ खोना नहीं है, हमें तो सिर्फ पाना है, जिसे हम बड़े आराम से पा लेंगे। 

बता दें की 7 विधानसभा सीटों में से भाजपा के खाते वाली केवल एक सीट है। एक सीट आरएलपी के पास एक सीट बीएपी के पास है, जबकि चार सीटें कांग्रेस के पास है। ऐसे में इस उपचुनाव में असली परीक्षा कांग्रेस की है। बता दें की पांच सीटे तो लोकसभा चुनावों में खाली हुई हैं और दो सीटे विधायकों के निधन के बाद खाली हो चुकी है। वैसे मीडिया से बात करते हुए राधामोहन दास अग्रवाल ने उन सभी पार्टियों को चुनौती दी है कि वह अपनी-अपनी सीट बचाने के अभियान में लग जाए।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जयपुर में भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ अग्रवाल ने कार्यालय में भाजपा प्रदेश, पदाधिकारियों, महिला मोर्चा,  के साथ मीडिया, सोशल और आईटी विभागों की अलग-अलग बैठकें ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठकों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि राजस्थान विचार की दृष्टि से उर्वरा भूमि है। कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम और संकल्पबद्धता से ही हमें लगातार जनसमर्थन मिलता रहा है।

pc- hindustan

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now