Top News
Next Story
NewsPoint

UP: पहले प्यार फिर बनाए संबंध और फिर कर ली शादी, यही नहीं रूका मामला, लड़की के साथ इससे हुआ बुरा तो फिर....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। यूपी के बरेली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना के बाद हर कोई हैरान और परेशान है। जी हां बताया जा रहा हैं की युवती को धोखे में रखकर उसके साथ ही कई गलत काम किए गए है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो धर्म छिपाकर युवती के साथ शादी की और फिर उस पर धर्म बदलने का दबाव बनाया गया। अब इस मामले में 25 वर्षीय युवक को उम्रकैद और जुर्माने की सजा सुनाई गई है।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो बरेली में एक युवक पर आरोप है कि उसने 20 वर्षीय युवती से हिंदू होने का झूठा वादा करके शादी की और उसपर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। जानकारी के अनुसार युवती और युवक की मुलाक़ात एक कंप्यूटर कोचिंग सेंटर में हुई थी। युवक ने अपना नाम आनंद कुमार बताया था, पढ़ाई के दौरान दोनों में प्यार हो गया, बाद में, युवक युवती को बरेली के एक होटल में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवक ने ये सब अपने फोन में रिकॉर्ड भी कर लिया और इसके बाद युवती को मंदिर ले गया और सिंदूर लगाकर उससे शादी कर ली।

बाद में चला युवती को पता
मीडिया रिपोटर्स की माने तो बाद में युवती को पता चला कि युवक का असली नाम मोहम्मद अलीम अहमद है। अपने साथ हुई धोखाधड़ी का एहसास होने पर, 20 वर्षीय युवती ने युवक और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। युवती ने आरोप लगाया कि युवक और उसके परिवार वालों ने उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया और उसे मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी करने के लिए मजबूर किया।

pc- news24hindi

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now