Top News
Next Story
NewsPoint

UP: न्यूड होकर ननद-भाभी कर रही थी ये काम, उसके बाद सहेली का भी करने लगा मन तो उसने भी शुरू कर दिया ये काम, वीडियो भी हो रहा....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र ने एक अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं, इस घटना के सामने आने के बाद से ही घर वालों के होश उड़े हुए है। हालात यह हैं की हर तरह अगल अलग तरह की बाते हो रही है। जी हां मामला यह हैं की  ननद-भाभी का न्यूड वीडियो वायरल हो गया है। दोनों पीड़िताओं ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने मामले पर जांच बैठा दी है।

क्या हैं पूरा ममला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी ननद-भाभी का न्यूड वीडियो वायरल कर दिया गया है। पीड़िताओं ने अपनी सहेली, उसके बॉयफ्रेंड और भाई पर आरोप लगाया है। उनका दावा है कि यह वीडियो उनका नहीं है, मॉर्फ किया गया है। साथ ही दो लाख रुपये की मांग करते हुए ब्लैकमेल किया जा रहा है। अब इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने सोमवार को पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट मॉल में नौकरी कर रही है। उसकी एक अन्य महिला से दोस्ती हो गई थी। पीड़िता का आरोप है कि महिला के भाई व उसके दोस्त ने इंस्टाग्राम पर उसकी फर्जी आईडी बना ली है।

क्या कह रही पीड़िताएं 
पीड़िता का कहना हैं की  उसका और उसकी ननद का अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहे थे और दो लाख रुपये की मांग कर रहे थे। आरोपियों ने पीड़िता का मोबाइल नंबर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इसके बाद से उसके नंबर पर अज्ञात नंबरों से कॉल आ रही हैं। उन्हें कॉल गर्ल बताया जा रहा है। पीड़िताओं पर दूसरे लोगों से संबंध बनाने का दबाव बनाया जा रहा है।

pc- hindustan

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now