Top News
Next Story
NewsPoint

Mumbai: महिला पड़ौसी को पति समझ बनाती रही संबंध, लेकिन जैसे ही पति ने जलाई लाइट तो फिर हो गया....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बड़ा मामला सामने आया हैं और इस घटना के बाद हर कोई हैरान और परेशान है। जिसने भी घटना के बारे में सुना है वो तो सुनकर ही दंग रह गया। जानकारी के अनुसार मुंबई के पवई में एक महिला ने एक व्यक्ति पर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर संबंध बनाने का मामला दर्ज करवाया है। इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है। 

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो मुंबई के पवई क्षेत्र में महिला का पति रात में देर से आने को बोलकर कही चला गया था। इसके कारण महिला ने लाइट्स ऑफ कर घर का गेट खुला छोड़ दिया। यह देखकर पडोसी महिला के घर में घुसकर उसके बगल में जाकर सो गया। इसके बाद व्यक्ति ने अंधेरे का फायदा उठाकर महिला से संबंध बना लिए। महिला पति समझकर उसके साथ संबंध बनाती रही।

जली लाइट तो उड़ गए होश
खबरों की माने तो इसके बाद महिला ने जैसे ही लाइट जलाई तो मामले का खुलासा हुआ। ये देखकर महिला की चींख निकल गई। इस दौरान पति भी वहां आ गया। इसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं घटना के बाद पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ करने में जुटी हैं और उससे सच्चाई उगलवाने कीे कोशिश कर रही है। ताकी सच्चाई का पता चल सकें। 

pc- ichowk.in
 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now