Top News
Next Story
NewsPoint

PM Modi: नरेंद्र मोदी को सार्वजनिक पद पर काम करते 23 साल पूरे, कहा- अधिक जोश और अथक परिश्रम से काम करूंगा

Send Push

इंटरनेट डेस्क। को सार्वजनिक पद पर काम करते हुए पूरे 23 साल हो चुके है। 7 अक्टूबर के ही दिन 2001 में उन्होंने पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी की तारीफ की है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके सभी का आभार जताते हुए अपनी सार्वजनिक जीवन की यात्रा के बारे में बताया है। 

image

क्या लिखा हैं पीएम मोदी ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मौके पर पीएम मोदी ने देशवासियों को आश्वासन दिया कि वह और भी अधिक जोश के साथ अथक परिश्रम करते रहेंगे और तब तक आराम नहीं करेंगे, जब तक कि विकसित भारत का सामूहिक लक्ष्य पूरा नहीं हो जाता। उन्होंने कहा, पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ हासिल किया गया है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है। पीएम मोदी ने कहा कि इन 23 वर्षों में मिली सीख ने उन्हें अग्रणी पहल करने में सक्षम बनाया। जिसने राष्ट्रीय और वैश्विक स्तर पर प्रभाव डाला है।

image

आगे क्या लिखा
एक्स पर अपने पोस्ट में उन्होंने कहा, एक सरकार के मुखिया के रूप में मेरे 23 साल पूरे होने पर अपना आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेजने वाले सभी लोगों का हार्दिक आभार। 7 अक्तूबर, 2001 को मैंने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में सेवा करने की जिम्मेदारी संभाली थी। मेरे जैसे साधारण कार्यकर्ता को राज्य प्रशासन का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी सौंपना मेरी पार्टी, भाजपा की महानता है।

pc- bhaskar,tv9, etv bharat

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now