Top News
Next Story
NewsPoint

Congress: मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के मामले में खरगे की दो टूक, पार्टी सीएम के साथ खड़ी हैं और उनका समर्थन करेगी

Send Push

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया इस समय एमयूडीए भूखंड आवंटन मामले में लोकायुक्त पुलिस द्वारा की जा रही जांच का सामना कर रहे हैं। इस मामले भाजपा उनके इस्तीफे की मांग कर रही है। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ खड़ी है और उनका समर्थन करेगी। 

image

क्या कहा खरगे ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो भाजपा की ओर से सिद्धारमैया के इस्तीफे की मांग को खारिज करते हुए खरगे ने कहा कि ना तो आरोपपत्र दाखिल किया गया है और ना ही उन्हें दोषी ठहराया गया है। खरगे ने एक सवाल के जवाब में कहा, जब गोधरा कांड हुआ था, तो क्या नरेन्द्र मोदी जी ने गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था? उस समय उनके खिलाफ भी कई मामले लंबित थे, यहां तक कि शाह  के खिलाफ भी। 

image

मीडिया से कि बात
मीडिया रिपोटर्स की माने तो खरगे ने कहा कि किसी व्यक्ति विशेष की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए उसे निशाना न बनाएं, उसकी वजह से पार्टी को भी नुकसान होगा।  भाजपा की रुचि कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचाने में है, किसी व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने में नहीं। आज वह यहां हो सकते हैं या नहीं हो सकते हैं, लेकिन पार्टी काम करती रहेगी। सिर्फ कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस पार्टी के आधार वोट को नष्ट करने के लिए वह भाजपा ऐसा कर रहे हैं। बता दें की खरगे इस मुद्दे के साथ साथ पीएम मोदी और अमित शाह को भी नहीं छोड़ा।

pc- india tv, tv9, harapandaily.com

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now