Top News
Next Story
NewsPoint

Rajasthan: लाशो के बीच तीन दिन तक नाबालिग के साथ युवक करता रहा ये गंदा काम, दो महीने बाद ऐसे चला पता, जब लड़की के अंदर....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के कोटा जिले के अनंतपुरा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे जानकर हर कोई हैरान है। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो यह कहता रह गया की लोग इतना कैसे गिर सकते है। जी हां घटना के अनुसार पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली 14 साल की एक लड़की के साथ कब्रिस्तान में आरोपी ने जबरन 3 दिन तक बंधक बनाकर रेप किया। 

क्या हैं मामला
बताया जा रहा हैं की बच्ची जैसे तैसे कर घर पहुंची तो उसने परिवार को इस बारे में जानकारी नहीं दी। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया की बेटी इतनी डरी हुई थी कि हमें कुछ नहीं बताया। वह जब गर्भवती हुई तो उसने अपनी मां को इस बारे में जानकारी दह। मां ने पूछताछ की तो पता चला हमारे कच्चे मकान के पीछे रहने वाले एक लड़के ने बेटी के साथ दरिंदगी की और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। 

पुलिस कर रही जांच
इस मामले में अनंतपुरा थाना पुलिस ने कहा कि इस बारे में जांच पड़ताल कर रहे हैं। पीड़ित परिवार के लोगों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को बेटी के साथ हुए घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी तो कार्यकर्ताओं का कहना हैं अगर पुलिस समय पर कार्रवाई नहीं करती है तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे। इस पूरे घटनाक्रम के बीच में आरोपी फरार बताया जा रहा है।

pc- aaj tak

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now