Top News
Next Story
NewsPoint

Rajasthan: पूर्व सीएम अशोक गहलोत की मुश्किले बढ़ना तय! उनके खास रहे एक व्यक्ति के कारण हो सकती हैं उनसे भी इस मामले में.....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की परेशानी बढ़ सकती हैं ओर इसका कारण हैं उनके पूर्व ओएसडी रहे लोकेश शर्मा। जी हां लोेकेश शर्मा ने हाल ही में लोकसभा चुनावों के दौरान फोन टैपिंग से जुड़े कई खुलासे किए थे। ऐसे में अब लोकेश शर्मा से पूछताछ होगी। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम नोटिस देने जयपुर आई है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्हें 25 सितंबर को पूछताछ के लिए दिल्ली दफ्तर बुलाया गया है। आखिरी बार लोकेश शर्मा से पिछले साल अक्टूबर में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की थी। पूछताछ में फोन टैपिंग को लेकर कहा था कि उन्हें सोशल मीडिया से ऑडियो क्लिप मिले थे।

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद जयपुर में प्रेसवार्ता कर लोकेश शर्मा ने अशोक गहलोत पर फ़ोन टैपिंग के आरोप लगाए थे। अगर दिल्ली क्राइम ब्रांच की पूछताछ में इन आरोपों को पूर्व ओएसडी फिर से दोहराएंगे तो राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पूछताछ के दायरे में आएंगे।

pc- sj

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now