Top News
Next Story
NewsPoint

Gadkari: केंद्रीय मंत्री गड़करी का बड़ा बयान, लोकसभा चुनावों के पहले और बाद में मिल चुका हैं प्रधानमंत्री बनने का प्रस्ताव

Send Push

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हमेशा अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहते है, उनके काम करने का अंदाज हर किसी को पसंद भी आता है। ऐसे में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले और बाद में कई बार प्रधानमंत्री बनने का प्रस्ताव मिल चुका है, नितिन गडकरी ने एक टीवी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में यह बयान दिया। जानकारी के अनुसार उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी उस टिप्पणी के बारे में विस्तार से बता सकते हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि एक विपक्षी पार्टी के नेता ने प्रधानमंत्री पद संभालने पर समर्थन की पेशकश की थी।

क्या कहा गड़करी ने

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ऐसे में गडकरी ने कहा, मुझे इस तरह का प्रस्ताव कई बार मिला है, लोकसभा चुनाव से पहले और बाद में भी। उनसे पूछा गया कि क्या गडकरी को जून में लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद प्रधानमंत्री बनने का प्रस्ताव मिला था, इस सवाल को टालते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह मीडिया कर्मियों पर छोड़ रहे हैं कि इसका मतलब निकालते रहें। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करूंगा। प्रस्ताव स्वीकार करने का सवाल ही नहीं था और प्रधानमंत्री बनना मेरा लक्ष्य नहीं है।

पहले भी कह चुके हैं
मीडिया रिपोटर्स की माने तो नितिन गडकरी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भी प्रधानमंत्री पद का ऑफर मिलने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और संघ का स्वयंसेवक हूं। जब कुछ नेताओं ने ऐसा कहा तो मैंने कहा आप क्यों पीएम बनाएंगे और मैं क्यों बनूंगा? मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं,. मैं कंविक्शन के आधार पर हूं।

pc- theprint.in

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now