Top News
Next Story
NewsPoint

Travel Tips: दशहरे से पहले दोस्तों के साथ त्रिशला फार्महाउस पर करें पूल पार्टी, यादगार बनेगा दिन

Send Push

इंटरनेट डेस्क। सितंबर माह का अन्तिम रविवार कल है। बहुत से लोगों ने रविवार के दिन को यादगार बनाने के लिए प्लान तैयार कर लिया है। आज हम आपको एक बहुत ही शानदार जगह के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जहां पर आप दशहरे से पहले अपने दोस्तों के साथ यादगार पार्टी कर सकते हैं। इस पार्टी के लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर में इस स्थित त्रिशला फार्महाउस बेहतर विकल्प साबित होगा। गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस पर प्रकृति की खूबसूरती के बीच आपको इस पार्टी को करने में बहुत ही मजा आ जाएगा।

image

इस फॉर्महाएस पर आपको दोस्तों के साथ कम बजट में कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी। यहां पर आप स्विमिंग पूल और रैन डांस जैसी कई शानदार एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। इसके लिए आपको अभी त्रिशला फार्महाउस बुक करवा लेना चाहिए।

व्हाट्सएप नंबर से हासिल करें टैरिफ की जानकारी
आपत्रिशला फार्महाउसमें कम बजट में बहुत ही एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज करके हासिल की जा सकती है।

इस प्रकार से पहुंचे
आप जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां से इसकी दूरी केवल 22 किमी दूर ही है। जयपुर एयरपोर्ट से टैक्सी के माध्यम से आप आसानी से पहुंच सकते हैं। जयपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड से भी आप यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। इन स्थानों से भी टैक्सी के माध्यम से पहुंच सकते हैं। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां से भी आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं।

PC:Trishla Farm House

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now