Top News
Next Story
NewsPoint

क्या 17 सितंबर को पीएम मोदी हो जाएंगे रिटायर? इस शर्त पर Arvind Kejriwal करेंगे भाजपा का प्रचार!

Send Push

इंटरनेट डेस्क। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अपनी दूसरी ;जनता की अदालत में एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है।

इस दौरान दिल्ली के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने इस दौरान कहा कि अगले साल 17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर हो जाएंगे। उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी को लेकर बोल दिया कि कहा कि 22 राज्यों में इनकी सरकारें हैं, एक काम ये बता दें जो इन्होंने अच्छा काम किया हो।

उन्होंने इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए बोल दिया कि आप एक साल में इन 22 राज्यों में कोई ऐसा काम करके दिखा दीजिए, जो दिल्ली में हुए हैं, जब आप रिटायर होंगे तो सब ये तो सोचेंगे कि आपने दस वर्षों में तो कुछ नहीं किया, लेकिन 11वें साल में तो कुछ किया।
;जनता की अदालत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यहां तक बोल दिया कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कहता हूं कि फरवरी में दिल्ली के चुनाव हैं फरवरी के पहले इन 22 राज्यों में बिजली फ्री कर दीजिए, मैं दिल्ली के चुनाव में मोदी का प्रचार करूंगा।

दिल्ली में लोकतंत्र नहीं है
उन्होंने इस दौरान केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने यहां तक बोल दिया कि दिल्ली में लोकतंत्र नहीं है, दिल्ली में एलजी राज है। उन्होंने इस दौरान हम दिल्ली को एलजी राज से मुक्त करेंगे और इसे पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की बात भी कही है।

PC:businesstoday
अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now