Top News
Next Story
NewsPoint

ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि आराध्या बच्चन उनके साथ 'हर जगह' क्यों जाती हैं? तो अभनेत्री ने दिया ये जवाब

Send Push

PC: TV9bharatvarsh

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अबू धाबी में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA) उत्सवम 2024 में शामिल हुईं। मीडिया से बात करते हुए ऐश्वर्या ने बताया कि आराध्या बच्चन उनके साथ ;हर जगह क्यों जाती हैं। ऐश्वर्या ने अपनी बेटी के बारे में बताया एक वीडियो में ऐश्वर्या को रेड कार्पेट पर आराध्या के साथ हंसते हुए पोज देते हुए दिखाया गया है, जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आराध्या हमेशा हर जगह उनके साथ क्यों जाती हैं।


अभिनेत्री ने कहा, "वह मेरी बेटी है। वह हर जगह मेरे साथ जाती है।" इस सप्ताह की शुरुआत में आराध्या ऐश्वर्या के साथ पेरिस भी गईं, जहां अभिनेत्री ने लोरियल पेरिस इवेंट में रैंप वॉक किया। वह उनके साथ कई कान फिल्म फेस्टिवल और अन्य कार्यक्रमों में गई हैं।

ऐश्वर्या ने मणिरत्नम से आशीर्वाद लिया अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर IIFA उत्सवम ने ऐश्वर्या द्वारा फिल्म निर्माता मणिरत्नम के पैर छूने की एक क्लिप पोस्ट की। निर्देशक ने पोन्नियिन सेलवन II के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक (तमिल) का पुरस्कार जीता। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम को पुरस्कार प्रदान किया। उन्होंने आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छुए और मुस्कुराते हुए उन्हें गले भी लगाया। इस कार्यक्रम में मणिरत्नम सफेद शर्ट, नीली जैकेट और पैंट में नजर आए।

ऐश्वर्या ने भी जीता पुरस्कार
ऐश्वर्या ने ब्लैक और गोल्डन कलर की ऑउटफिट की पहनी थी। उन्होंने पोन्नियिन सेलवन II के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (तमिल) का पुरस्कार भी जीता। फिल्म को IIFA उत्सव में 13 श्रेणियों में नामांकित किया गया था।

IIFA 2024
IIFA का नया संस्करण 27 सितंबर से 29 सितंबर तक अरब शहर में हो रहा है। तीन दिवसीय उत्सव की शुरुआत IIFA उत्सवम से हुई, जो दक्षिणी फिल्म उद्योगों- तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ को समर्पित एक कार्यक्रम है।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now