Top News
Next Story
NewsPoint

Urmila Matondkar ले रही पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक, कोर्ट में दे दी है अर्जी

Send Push

PC: ndtv

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने व्यवसायी-मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से तलाक के लिए अर्जी दी है। उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की शादी को आठ साल हो चुके हैं। हिंदुस्तान टाइम्स ने जोड़े के एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया, "सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, उर्मिला ने मोहसिन के साथ अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। उन्होंने पहले ही कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी है। हालांकि अलगाव के पीछे का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है, लेकिन तलाक आपसी शर्तों पर नहीं हो रहा है।"

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर ने 4 फरवरी, 2016 को एक निजी समारोह में शादी की। शादी अभिनेत्री के मुंबई स्थित आवास पर हुई और इसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मोहसिन और उर्मिला पहली बार 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में एक-दूसरे से मिले थे।

उर्मिला मातोंडकर ने शेखर कपूर की 1980 की एरिक सेगल के उपन्यास मैन, वूमन एंड चाइल्ड के रूपांतरण में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया, जिसका शीर्षक मासूम था।

उन्होंने नब्बे के दशक में कई हिट फिल्मों में काम किया। उनकी प्रसिद्ध फ़िल्मों में रंगीला, जुदाई, सत्या, मस्त, खूबसूरत, प्यार तूने क्या किया, भूत और एक हसीना थी जैसी फ़िल्में शामिल हैं। सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने वाली उर्मिला आखिरी बार 2014 में अजोबा नाम की मराठी फ़िल्म में नज़र आई थीं। उन्होंने 2018 की फ़िल्म ब्लैकमेल के गाने बेवफ़ा ब्यूटी में भी एक विशेष भूमिका निभाई थी।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now