Top News
Next Story
NewsPoint

Travel Tips: केरल भ्रमण के लिए आईआरसीटीसी ने पेश किया है ये शानदार टूर पैकेज, कर लें अपना टिकट बुक

Send Push

PC:holidayrider.

इंटरनेट डेस्क। अगर आपका आगामी समय में केरल की प्राकृतिक खूबसूरती का दीदार करने का प्लान है तो ये खबर आपके काम की है। आईआरसीटीसी ने आपके लिए केरल भ्रमण को लेकर एक बहुत ही शानदार टूर पैकेज पेश किया है।

image

PC:holidayrider.

आईआरसीटीसी की ओर से अब MESMERIZING KERALA नाम का टूर पैकेज पेश किया गया है। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको कुल 6 रातों और 7 दिनों तक घुमने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी का ये टूर पैकेज 6 अक्तूबर 2024 को कोच्ची से शुरू होगा।

इसके तहत आपको मुन्नार / थेक्कडी / अल्लेप्पी / तिरुवनंतपुरम / कोच्चि आदि स्थानों पर घूमने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी के तहत केरल की इन खूबसूरत जगहों पर कैब के माध्यम से घुमाने का मौका मिलेगा। पयर्टकों को पैकेज के तहत आपके खाने पीने से लेकर ठहरने के लिए होटल की व्यवस्था की जाएगी।

image

PC:indianexpress

केवल इतने रुपए में ही कर सकते है यात्रा पूरी
आप ये यात्रा केवल 25,050 रुपए में ही कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको तीन लोगों के ग्रुप में अपना टिकट बुक करवाना होगा। अकेले यात्रा करने पर 62,145 रुपए किराया देना है। दो लोगों के साथ यात्रा करने पर आपको 32,300 रुपए का शुल्क देना होगा।

आप आधिकारिक वेबसाइट से पूरी जानकारी प्राप्त कर आज ही इस पैकेज के तहत अपना टिकट बुक करवा लें। आपके लिए ये टूर यादगार साबित होगा। आपको बता दें कि केरल की गिनती देश के खूबसूरत राज्यों में होती है। यहां पर मुन्नार के हरे भरे चाय के बगान और पहाड़ों का दीदार करने का मोका मिलेगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now