Top News
Next Story
NewsPoint

3.64-इंच कवर डिस्प्ले और 50-मेगापिक्सल कैमरे के साथ Infinix Zero Flip लॉन्च, बेहद धांसू है फीचर्स

Send Push

PC: gadgets360

Infinix Zero Flip को गुरुवार को चुनिंदा वैश्विक बाज़ारों में लॉन्च किया गया। यह ब्रांड का पहला क्लैमशेल फोल्डेबल है। यह 6.9 इंच की इनर फ्लेक्सिबल स्क्रीन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 3.64 इंच की कवर डिस्प्ले के साथ आता है। हैंडसेट में 4,720mAh की बैटरी है जो 70W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट है और यह 512GB तक की ऑनबोर्ड स्टोरेज को सपोर्ट करता है। कंपनी का कहना है कि हैंडसेट में जीरो-गैप हिंज और मिनिमल स्क्रीन क्रीज है।

Infinix Zero Flip की कीमत

आधिकारिक प्रेस रिलीज़ के अनुसार, Infinix Zero Flip की कीमत $600 (लगभग 50,200 रुपये) से शुरू होती है। फ़ोन की कीमत और उपलब्धता क्षेत्र के हिसाब से अलग-अलग होगी। कंपनी ने अभी तक हैंडसेट के भारत लॉन्च की घोषणा नहीं की है। इसे ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर में पेश किया गया है।

Infinix Zero Flip स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

Infinix Zero Flip में 6.9 इंच की फुल-एचडी+ AMOLED मेन स्क्रीन और 3.64 इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले है। दोनों पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करते हैं। यह MediaTek Dimensity 8020 SoC द्वारा संचालित है, जिसे वर्चुअल RAM सहित 16GB तक RAM के साथ जोड़ा गया है। फोन 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज को सपोर्ट करता है।

कैमरे की बात करें तो Infinix Zero Flip में डुअल कैमरा यूनिट है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर शामिल है। इनर डिस्प्ले में 50-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। फ्रंट और रियर दोनों कैमरे 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करते हैं। फोन इनबिल्ट AI Vlog मोड के साथ आता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह यूजर्स को रॉ फुटेज को एक फुल Vlog में बदलने में मदद करने के लिए स्टेप-बाय-स्टेप निर्देश प्रदान करता है।

हाल ही में लॉन्च की गई Infinix Zero 40 सीरीज़ की तरह, Infinix Zero Flip में GoPro मोड दिया गया है, जो यूज़र को किसी भी GoPro डिवाइस से कनेक्ट करने और फ़ोन से उसे मैनेज करने की सुविधा देता है। हैंडसेट को मॉनिटर के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है, ताकि जोड़े गए GoPro डिवाइस से फुटेज को रियल-टाइम में देखा जा सके।

Infinix Zero Flip में 4,720mAh की बैटरी है, जो 70W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट में इंटीग्रेटेड AI असिस्टेंट, Google Gemini दिया गया है। इसमें JBL द्वारा ट्यून किए गए स्पीकर यूनिट और NFC वॉलेट और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले जैसे फ़ीचर दिए गए हैं। फ़ोन को खोलने पर इसकी मोटाई 7.64mm है और इसका वज़न 195 ग्राम है।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now