Top News
Next Story
NewsPoint

मुकेश अंबानी का बड़ा कदम, Jio ने मात्र इतने रुपये में लॉन्च किया रोजाना 2GB डाटा, फ्री कॉलिंग वाला प्लान

Send Push

pc: india

रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए किफ़ायती रिचार्ज प्लान का एक नया सेट पेश किया है, जो कम कीमत पर ज़्यादा वैल्यू प्रदान करता है। एक बेहतरीन प्लान में 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग प्रतिदिन सिर्फ़ 10 रुपये की लागत पर मिलती है। यह जियो की उन ग्राहकों को आकर्षित करने की रणनीति का हिस्सा है जो बीएसएनएल या एयरटेल जैसे अन्य प्रदाताओं पर स्विच करने पर विचार कर रहे हैं।

यह नया प्लान एयरटेल और वीआई द्वारा 3 जुलाई से अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में 15% की वृद्धि के बाद आया है। कीमतों में बढ़ोतरी के कारण कई ग्राहक बीएसएनएल जैसे किफ़ायती विकल्प की तलाश कर रहे हैं, जो अपनी कम कीमतों के कारण एक लोकप्रिय विकल्प के रूप में उभर रहा है। रिलायंस जियो द्वारा अपने रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ाए जाने के बाद एयरटेल और वोडाफोन ने भी इस मौके को भुनाने के लिए अलग-अलग आकर्षक प्लान पेश किए हैं।

जियो का नया रिचार्ज प्लान
नए जियो प्लान की कीमत 999 रुपये है और यह 98 दिनों के लिए वैध है, यानी प्रतिदिन का खर्च घटकर सिर्फ़ 10 रुपये रह गया है। इस प्लान के तहत, यूज़र को ये सुविधाएँ मिलेंगी:

2GB डेटा प्रतिदिन
अनलिमिटेड कॉलिंग
100 मुफ़्त SMS प्रतिदिन

मुफ़्त 5G इंटरनेट तक पहुँच (जहाँ उपलब्ध हो)
इन लाभों के अलावा, सब्सक्राइबर को JioTV, JioCloud और JioCinema जैसे Jio के ऐप्स तक मुफ़्त पहुँच भी मिलेगी।

जियो का नया 999 रुपये का प्लान एक व्यापक पैकेज प्रदान करता है जो बजट के प्रति जागरूक यूज़र को आकर्षित करता है और साथ ही 5G और मनोरंजन विकल्पों जैसी प्रीमियम सेवाएँ भी प्रदान करता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now