Top News
Next Story
NewsPoint

पिता अपनी ही बेटी के साथ करता था गंदा काम, घर छोड़ भागी नाबालिग तो अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा पुलिस स्टेशन, फिर,,,

Send Push

pc: .mid-day.

46 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी किशोरी बेटी के लापता होने के बाद अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। हालांकि, बाद में पता चला कि वह पिछले पांच सालों से 17 वर्षीय लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न कर रहा था और वह इस दरिंदगी से बचने के लिए मुंबई के महालक्ष्मी इलाके में अपना घर छोड़कर चली गई थी, पुलिस ने गुरुवार को बताया।

मामला सामने आने के बाद, पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

घर से निकलने के बाद अपनी बेटी का पता लगाने में असमर्थ, आरोपी ने ताड़देव पुलिस स्टेशन का रुख किया और शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि उसकी शिकायत के आधार पर, एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया और किशोरी की तलाश शुरू की गई।

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने लड़की को महालक्ष्मी स्टेशन पर पाया। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उसे अपराध शाखा कार्यालय ले जाया गया, जहां पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि पिछले पांच सालों से उसके पिता द्वारा उसका बार-बार यौन शोषण किया जा रहा था।

उसकी शिकायत के आधार पर, पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अन्य अपराधों का मामला दर्ज किया गया।

पुलिस निरीक्षक सदानंद येरेकर के नेतृत्व में अपराध शाखा की एक टीम ने लड़की के पिता की तलाश की, जिसे मुंबई के सात रास्ता सर्किल इलाके में ट्रैक किया गया और बाद में उसे पकड़ लिया गया, अधिकारी ने बताया।

अधिकारी ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद, मामले की आगे की जांच के लिए आरोपी को ताड़देव पुलिस को सौंप दिया गया।

अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now