Top News
Next Story
NewsPoint

Uttar Pradesh: युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार किया दुष्कर्म, इससे भी नहीं भरा मन तो युवती के सामने रख दी ये डिमांड, अब...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आना आम बात हो गई है। प्रदेश में कहीं न कहीं से रोजाना इस प्रकार की खबरें मिल ही जाती हैं। अब राजधानी लखनऊ से ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है।

यहां पर अब शादी का झांसा देकर युवती से नाजायज संबंध बनाने का मामला प्रकाश में आया है। आपको बता दें कि यहां पर युवक ने झूठ बोलकर युवती से अवैध संबंध बना लिए और इसके बाद दो बार युवती का गर्भपात भी करवा दिया। पीडि़ता ने युवक का असली चेहरा सामने आने के बाद मदेयगंज थाने में केस दर्ज कराया है। खबरों के अनुसार, मूलरूप से मदेयगंज निवासी युवती की मुलाकात एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में अरशद नाम के युवक से हुई थी, जो डालीगंज का निवासी है।

इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी थी। इस दौरान अरशद ने झांसा देकर युवती को होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान युवक ने युवती से शादी करने की बात भी कही। इसके बाद अरशद ने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान दो बार तो युवती का गर्भपात भी करा दिया।

धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव
युवती ने पुलिस को बताया कि शादी का दबाव बनाने पर उसने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। जब युवती धर्म परिवर्तन को राजी नहीं हुई तो आरोपी ने शादी से मना कर दिया। इसके बाद युवती ने पुलिस से पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी ओर से कार्रवाई की।

PC:hindi.news18
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now