Top News
Next Story
NewsPoint

MP: देवर की खूबसूरती पर फिदा हुई भाभी, पति को कह दिया साफ, बच्चे के लिए बनाउंगी देवर के साथ संबंध, इसके बाद...

Send Push

PC: aajtak

मध्यप्रदेश के छतरपुर से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक महिला अपने पति को छोड़ देवर के साथ भाग गई। उसका मकसद ये था कि देवर दिखने में सुंदर है तो बच्चे भी सुंदर पैदा होंगे। वहीं महिला के पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा कर कहा कि उसकी पत्नी उसे झूठे केस में फंसवाने के लिए भी कह रही है।

नरेंद्र कुशवाह (बदला हुआ नाम) ने अपने परिवार सहित एसपी ऑफिस आकर आवेदन दिया और बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले रीना कुशवाह से हुई थी। वह अब उसके भाई के साथ भाग गई है और मैसेज कर कह रही है कि वह खुदखुशी कर लेगी।

वह ससुराल वालों को ये भी कह रही है कि अगर वह कुछ करती है तो उसके जिम्मेदार ससुराल के लोग होंगे। परिवार चाहता है कि महिला जिसके साथ भी रहना चाहती है रह सकती है लेकिन परिवार के लोगों को परेशान ना करें।

शादी के 10 साल बाद भी नहीं किया बच्चा

महिला एक खूबसूरत बच्चा चाहती थी इसलिए वह अपने पति को छोड़कर देवर के साथ घर से भाग गई। 10 साल शादी के गुजरने के बाद भी महिला ने अपने पति से बच्चा नहीं किया। वह कहती है कि उसे एक खूबसूरत बच्चा चाहिए और उसका पति सुंदर नहीं है। जबकि पति की अपेक्षा देवर सुंदर है और वह देवर से बच्चा चाहती है। इसी की चाह में वह अपने देवर के साथ ही संबंध बनाने लगी। ये बात सास को पता चल गई तो उसने बहू और छोटे बेटे को ऐसा करने से रोका, लेकिन दोनों घर से भाग गए। जिससे अब पूरा परिवार एसपी ऑफिस न्याय की गुहार लगाने पहुंचा है।

'तुमसे छुटकारा चाहती हूं'

पीड़ित पति ने बताया, ''बच्चा ना होने के कारण वह परेशान था और झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र भी कराए। लेकिन लाभ नहीं हुआ उसके बाद वे एक बाबा के पास गए। उसने कहा- तुम दोनों अपवित्र हो गए हो इसलिए जा के गंगा नहाओ, इस से तुम्हे एक खूबसूरत बच्चा होगा। इस बात को शख्स ने अपनी पत्नी से कहा और बोला कि चलो, गंगा नहा आते हैं, तो पत्नी बोली कि मुझे तुमसे बच्चा ही नहीं चाहिए और न ही मैं तुम्हारे साथ गंगा नहाना ही नहीं चाहती हूं, बल्कि मैं तो तुमसे ही गंगा नहाना चाहती हूं. यानी तुमसे छुटकारा पाना चाहती हूं और मैं गंगा नहाऊंगी तो अपने प्यार यानी तुम्हारे छोटे भाई और अपने देवर के साथ। मैं उसी से प्यार करती हूँ और उसी के साथ बच्चा करुँगी।''

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now