Top News
Next Story
NewsPoint

Tirupati Balaji मंदिर में लड्डू विवाद को लेकर सीएम नायडू ने उठा लिया है अब ये कदम

Send Push

इंटरनेट डेस्क। आंध्र प्रदेश के सीएम चन्दूबाबू नायडू ने तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद के रूप में बांटे जाने वाले लड्डूओं में जानवरों की चर्बी मिलने और कथित अनियमततओं की जांच को लेकर अब बड़ा कदम उठाने का निर्णय किया है। सीएम ने अब इस मामले में एक विशेष जांच टीम को गठित करने का निर्णय लिया है। इस बात की जानकारी नायडू ने पीसी के माध्यम से मीडिया को दी है।

सीएम चन्दूबाबू नायडू ने इस संबंध में मीडिया को बताया कि हम एक विशेष जांच दल का गठन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एसआईटी इस मामले की गहराई से जांच करके हमें रिपोर्ट देगी। इससे दोषियों को सजा दिलाई जा सके ओर भविष्य में ऐसी किसी भी घटना से बचा जा सके।

वहीं इस पीसी के माध्यम से सीएम नायडू ने राज्य के सभी मंदिरों के लिए जल्दी ही सफाई अभियान शुरू करने का भी ऐलान किया है। आंध्र प्रदेश के सीएम चन्दूबाबू नायडू ने इस दोरान पिछली सरकार पर उनके शासन के दौरान तमाम अनियमितताएं होने का आरोप लगाया है। चन्दूबाबू नायडू ने इस दौरान ये भी ऐलान कर दिया है कि गत पांच सालों में तिरुमाला में कई गैर-पवित्र चीजें की गईं हैं, हम उनकी जांच करेंगे।

सीएम ने नायडू ने लिया ऐसा करने का निर्णय
सीएम ने नायडू ने अपनी पार्टी के कार्यालय में कहा कि प्रदेश के मंदिरों में जो कुछ भी घटा है उसके बाद सफाई जरूरी है। उन्होंने तिरुपति लड्डूओं में पशु चर्बी की मिलावट के आरोपों के बाद से संतों, पुजारियों और हिंदू धर्म के अन्य शीर्ष विशेषज्ञों आगे के कदम को लेकर से परामर्श करने का निर्णय लिया है।

PC:moneycontrol
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now