Top News
Next Story
NewsPoint

Travel Tips: बेबी शावर पार्टी के लिए आप भी बुक कर लें त्रिशला फार्महाउस, बजट में ही मिलेगी ये सारी सुविधाएं

Send Push

अगर आप मां बनने वाली है और इस से पहले अपनी बेबी शावर पार्टी के लिए किसी ऐसी डेस्टिनेशन की तलाश में हैं जो खूबसूरत होने के साथ आपके बजट में भी हों तो आपको जयपुर के त्रिशला फार्महाउस जाने पर विचार करना चाहिए।

हरियाली के बीच बसा, त्रिशाला फार्महाउस शहर की भागदौड़ भरी ज़िंदगी से एक शांत जगह प्रदान करता है। आप यहाँ फोटोज क्लिक करवा सकती है। या फिर अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ पूल पार्टी एन्जॉय कर सकती हैं।

image

त्रिशाला फार्महाउस आपकी ज़रूरतों के हिसाब से कस्टमाइज्ड पैकेज ऑफ़र करता है। चाहे आप एक साधारण गेटअवे की तलाश में हों या एक शानदार सेलिब्रेशन की, आपको अपने हिसाब से पैकेज मिल जाएगा। बुकिंग करने के लिए बस +91 9784461221 पर सीधे उनसे संपर्क करें। आप बुकिंग प्रक्रिया के दौरान अपनी पार्टी की तारीख और समय की पुष्टि कर सकते हैं।

त्रिशाला फार्महाउस कैसे पहुँचें:

हवाई मार्ग से:
अगर आप राजस्थान के बाहर से आ रहे हैं और जयपुर एयरपोर्ट पर पहुँच रहे हैं, तो त्रिशाला फार्महाउस लगभग 22 किलोमीटर दूर है। आप टैक्सी से आसानी से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

ट्रेन से:
ट्रेन से यात्रा करने वालों के लिए, फार्महाउस रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किलोमीटर दूर है।

बस से:
बस स्टैंड से, त्रिशाला फार्महाउस भी लगभग 28 किलोमीटर दूर है। आप ऑटो-रिक्शा या टैक्सी से आराम से फार्महाउस पहुँच सकते हैं।

जयपुर निवासियों के लिए:

त्रिशाला फार्महाउस जगतपुरा से लगभग 15 किलोमीटर दूर है, जहाँ अक्षय पात्र स्थित है। अधिक जानकारी के लिए, यहाँ क्लिक करें।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now