Technology
Next Story
NewsPoint

BSNL ने किया अबतक का सबसे बड़ा धमाका! सिर्फ 5 रूपए में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और 60 दिन की वैलिडिटी, जाने कीमत

Send Push

टेक न्यूज़ डेस्क -भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक नया और किफायती प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस 345 रुपये वाले प्लान में आपको 60 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS मिलते हैं। देखा जाए तो इस प्लान में आपको 5.75 रुपये प्रतिदिन की दर से ये जबरदस्त फायदे मिलते हैं। जो कि अन्य कंपनियों के प्लान से काफी सस्ता है। अगर आप भी BSNL यूजर हैं तो आप इस प्लान को चुन सकते हैं।

क्यों है इतना खास
किफायती: इस प्लान में आपको सिर्फ 5.75 रुपये में हर दिन 1GB डेटा मिल रहा है, जो कि अन्य टेलीकॉम कंपनियों से काफी कम है। इतना ही नहीं, इसकी वैधता भी लंबी है। 60 दिनों की वैधता के साथ आपको बार-बार रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही आप इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। वहीं, डेटा खत्म होने के बाद भी आपका इंटरनेट पूरी तरह बंद नहीं होगा। आप 40 Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जल्द ही नेटवर्क और भी बेहतर होगा
BSNL देशभर में अपने 4G नेटवर्क का विस्तार कर रहा है। कंपनी का लक्ष्य जल्द ही 5G नेटवर्क शुरू करना है। इससे ग्राहकों को और भी तेज और बेहतर इंटरनेट सेवा मिलेगी। कुल मिलाकर अगर आप किफायती और भरोसेमंद टेलीकॉम सर्विस चाहते हैं तो BSNL काफी अच्छा है और ये 345 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

एक साल वाला ये रिचार्ज प्लान भी बेस्ट है
वहीं, अगर आप ज्यादा वैलिडिटी के साथ ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहते हैं तो आप BSNL का 2999 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी चेक कर सकते हैं, जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इस खास प्लान में आपको हर दिन 3GB डेटा और 4G नेटवर्क सपोर्ट मिलता है। इसके साथ ही प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी मिलते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now