Top News
Next Story
NewsPoint

2.5GB डेटा, फ्री कॉलिंग और कई OTT सब्सक्रिप्शन के साथ आते है Jio-Airtel और Vi के ये प्लान्स, जानिए कौन सा है आपके लिए बेस्ट

Send Push

टेक न्यूज़ डेस्क - अगर आप कम कीमत में ढेर सारा डेटा और OTT बेनिफिट्स चाहते हैं तो जियो, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के पास आपके लिए बेहतरीन प्लान हैं। हम इन कंपनियों के सबसे सस्ते प्लान के बारे में बात कर रहे हैं जो हर दिन 2.5GB डेटा देता है। रोजाना 2.5GB डेटा देने वाला जियो का सबसे सस्ता प्लान 399 रुपये का है। वहीं, वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल अपने 409 रुपये वाले प्लान में हर दिन 2.5GB डेटा दे रहे हैं। ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री एसएमएस के साथ आते हैं। एयरटेल और जियो के इन प्लान में आपको OTT बेनिफिट्स भी मिलेंगे। आइए इन प्लान्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

एयरटेल का 409 रुपये वाला प्लान
एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी हर दिन इंटरनेट इस्तेमाल के लिए 2.5GB डेटा दे रही है। अगर आप कंपनी की 5G कनेक्टिविटी वाले इलाके में रह रहे हैं तो आपको अनलिमिटेड 5G डेटा का एक्सेस भी मिलेगा। प्लान में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस और देशभर में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान में आपको 5 रुपये का टॉकटाइम भी मिलेगा। एयरटेल के इस प्लान में 22 से ज्यादा OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Jio का 399 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा। प्लान में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जा रहा है। प्लान में जियो यूजर्स को जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। ध्यान रहे कि यह प्लान जियो सिनेमा प्रीमियम का फ्री एक्सेस नहीं देता है।

Vodafone-Idea का 409 रुपये वाला प्लान
Vodafone-Idea का यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में आपको इंटरनेट इस्तेमाल के लिए रोजाना 2.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में आपको Binge All Night का फायदा भी मिलेगा। इस प्लान में रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में कंपनी देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर कर रही है। वोडा के इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स बेनिफिट भी मिलता है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now