Top News
Next Story
NewsPoint

4 दिनों में ही बिग बॉस हाउस में रोटी-बिलखती दिखी 'अनुपमा' की बेटी, आखिर क्यों और कैसे हुई Muskan Bamne की ऐसी हालत ?

Send Push

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जहां अच्छे से अच्छे कंटेस्टेंट भी अपनी दादी को मिस करते हैं। शो में आने से पहले कंटेस्टेंट चाहे जितनी भी प्लानिंग कर लें, बिग बॉस के घर में आते ही उनकी कोई भी चाल काम नहीं आती। समय के साथ शो में कई बदलाव हुए हैं और खुद बिग बॉस भी काफी हद तक बदल गए है।  इतना ही नहीं नियम बदल गए हैं और खेलने का पूरा तरीका भी बदल गया है।

image

अनुपमा' फेम पाखी यानी मुस्कान बामने भी बिग बॉस 18 में नजर आ रही हैं। 17 साल की मुस्कान के लिए इस शो में अपनी जगह बनाना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। टीवी सीरियल अनुपमा में जहां मुस्कान को गुस्सैल और बिगड़ैल दिखाया जाता था, जो हमेशा गलत काम करती थी और अपनी मां के खिलाफ बातें करती थी, वहीं अब उसका एक अलग रूप देखने को मिल रहा है। मुस्कान शांत है और इतना बोलती भी नहीं है। बहुत कम लोगों ने सोचा होगा कि पाखी उर्फ मुस्कान का स्वभाव असल जिंदगी में ऐसा होगा।इसी बीच शो का नया प्रोमो काफी वायरल हो रहा है।

मुस्कान बामने फूट-फूटकर रो पड़ीं
वायरल क्लिप में मुस्कान बामने फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। महज 4 दिनों में ही उन्हें अपने घर की याद आने लगी है। प्रोमो में बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं। मुस्कान कहती हैं, "मुझे नहीं पता था कि मैं यहां अकेली कैसे रहूंगी...क्या करूंगी। मैं कोशिश कर रही हूं...फिर भी समझ नहीं पा रही हूं। ऐसा लग रहा है कि बात करने के लिए कोई नहीं है।"

image
मुस्कान की बात सुनकर बिग बॉस उनसे कहते हैं कि उन्हें किसी तरह की मदद चाहिए। इस पर वह कहती हैं, "हम घर पर बात कर सकते हैं।" बिग बॉस इससे साफ मना कर देते हैं। फिर मुस्कान कहती हैं कि वह फैमिली फोटो ले सकती हैं। बिग बॉस इससे भी साफ मना कर देते हैं। मुस्कान को देखकर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि उन्हें उनके लिए बुरा लग रहा है। वह इस शो के लिए नहीं हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now