Top News
Next Story
NewsPoint

OTT Release This Week : अक्टूबर के पहले हफ्ते में ओटीटी पर धूम मचाने आ रही ये फिल्म-सीरीज, लिस्ट में देखे आपको किसका इंतजार

Send Push

ओटीटी न्यूज़ डेस्क - सितंबर का महीना खत्म हो चुका है और इस महीने में कई फिल्मों ने ओटीटी पर दस्तक दी, जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अब अक्टूबर शुरू होने वाला है और आने वाले महीने का पहला हफ्ता अपने साथ ओटीटी पर बाकी फिल्मों से बेहतर एक लेकर आ रहा है। 'द ट्राइब' से लेकर 'गोट' और 'सीटीआरएल' तक, अक्टूबर के पहले हफ्ते में कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।


गोट
वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित विजय थलपति स्टारर फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' यानी 'गोट' ओटीटी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इकोनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक यह फिल्म 'गोट' पहली नवरात्रि यानी 3 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। ऐसे में अब फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की है।


सीटीआरएल
अनन्या पांडे स्टारर फिल्म सीटीआरएल को लेकर लोगों में अलग ही हाइप है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। अब 4 अक्टूबर को यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि फिल्म में एआई की ताकत को दिखाया गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने आईफा में भी इस बारे में बात की थी।


अमर प्रेम की प्रेम कहानी
इस फिल्म 'अमर प्रेम की प्रेम कहानी' में आपको एक अलग ही प्रेम कहानी देखने को मिलने वाली है। आपको बता दें कि इसमें एक लड़का और लड़की नहीं बल्कि दो लड़कों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। यह फिल्म 4 अक्टूबर को जियो सिनेमा पर भी देखी जा सकती है। फिल्म में आदित्य सील, सैमी जोनास हेनी, सनी सिंह और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


द ट्राइब
करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 'द ट्राइब' इन्फ्लुएंसर्स की कहानी दिखाती है। फिल्म में दर्शक देखने वाले हैं कि कैसे कुछ इन्फ्लुएंसर्स लॉस एंजेलिस जाते हैं और वहां अलग-अलग तरह के कंटेंट की शूटिंग करते रहते हैं। इस फिल्म को फैंस 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


द सिग्नेचर
अनुपम खेर स्टारर फिल्म 'द सिग्नेचर' मराठी फिल्म 'अनुमती' की हिंदी रीमेक है। यह फिल्म भी 4 अक्टूबर को ओटीटी पर आने वाली है। दर्शक इसे आसानी से ZEE5 पर देख सकते हैं। आपको बता दें कि फिल्म में महिमा चौधरी, नीना कुलकर्णी, अन्नू कपूर और रणवीर शौरी भी अहम भूमिका में हैं।

इट्स व्हाट्स इनसाइड
एक प्री-वेडिंग रीयूनियन कॉलेज के दोस्तों के एक समूह का अनुसरण करता है, जिनका सपना एक रहस्यमय सूटकेस आने पर अंधकारमय हो जाता है। फिल्म में ब्रिटनी ओ'ग्रेडी, जेम्स मोरोसिनी और एलिसिया डेबनाम-कैरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसका प्रीमियर 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

मनवत मर्डर्स
रिलीज़ की तारीख- 4 अक्टूबर, 2024
कहाँ देखें- सोनी लिव
यह क्राइम थ्रिलर दर्शकों को 1970 के दशक के ग्रामीण महाराष्ट्र के भयावह अंधेरे में ले जाती है और सच्ची घटनाओं पर आधारित एक भयानक कहानी बताती है। आशुतोष गोवारिकर डीसीपी रमाकांत कुलकर्णी की भूमिका निभाते हैं, जो इस क्षेत्र में होने वाली क्रूर हत्याओं की जाँच करते हैं। यह धोखे, विश्वासघात और छिपी हुई सच्चाइयों की एक कठिन कहानी बुनती है। इसमें साईं ताम्हणकर और सोनाली कुलकर्णी भी हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now