Top News
Next Story
NewsPoint

भूल भूलैया 3 का ट्रेलर आते ही Singham Again ने रचा इतिहास, 24 घंटे में ट्रेलर को ताबड़तोड़ मिले इतने मिलियन व्यूज

Send Push

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर 9 अक्टूबर को जयपुर में लॉन्च किया गया। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। एक तरफ भूल भुलैया 3 का ट्रेलर जयपुर के राज मंदिर सिनेमा में रिलीज किया गया। वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर ने बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है। अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' भी दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है, लेकिन यह फिल्म रिलीज से पहले ही तहलका मचा रही है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने अपना पहला रिकॉर्ड पहले ही बना लिया है। इसका ट्रेलर रिलीज होने के महज 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म ट्रेलर बन गया है।

image
सिंघम अगेन ने रिलीज से पहले ही बना लिया रिकॉर्ड
रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे के अंदर 138 मिलियन व्यूज हासिल कर बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की इस नई फिल्म के ट्रेलर ने एक दिन में रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल कर इतिहास रच दिया है। इस ट्रेलर को महज 24 घंटे में 13.8 करोड़ बार देखा जा चुका है, जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है। इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का उत्साह और भी बढ़ा दिया है।


इन फिल्मों के ट्रेलर को पछाड़ा
24 घंटे में व्यूअरशिप के मामले में इस ट्रेलर ने आरआरआर, बाहुबली 2 और जवान जैसी हिट फिल्मों के ट्रेलर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। सिंघम अगेन के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह यूट्यूब, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है।


'सिंघम अगेन' बनाम 'भूल भुलैया 3'
फिल्म 'सिंघम अगेन' दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। अजय देवगन की यह फिल्म कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से मुकाबला करने वाली है। अब देखना होगा कि सिंघम अगेन या भूल भुलैया 3 में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाती है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now