Top News
Next Story
NewsPoint

IIFA Awards की शाम को 69 की Rekha ने हमेशा के लिए बना दिया यादगार, दी ऐसी डांस परफॉर्मेंस देखकर हर कोई हर बैठा दिल

Send Push

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - IIFA अवॉर्ड्स 2024 इस समय चर्चा में है। शुक्रवार को अबू धाबी में IIFA अवॉर्ड्स 2024 का बिगुल बजा। इस मेगा इवेंट में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। पहले दिन यानी IIFA उत्सव 2024 में ऐश्वर्या राय ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वहीं IIFA अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर रेखा के डांस मूव्स देख लोग हैरान रह गए।


IIFA अवॉर्ड्स 2024 से सामने आया वीडियो
सोशल मीडिया पर IIFA अवॉर्ड्स 2024 का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में 70 और 80 के दशक की मशहूर अदाकारा और लोगों के दिलों पर राज करने वाली दिग्गज अदाकारा रेखा का डांस दिखाया गया है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है। जी हां, IIFA अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर रेखा ने गुलाबी लहंगे में जमकर डांस किया। रेखा की इस धमाकेदार परफॉर्मेंस ने हर किसी का दिल जीत लिया और यह वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।



एक्ट्रेस के लुक ने भी सबका ध्यान खींचा
इस वीडियो में रेखा ने फिल्म 'नटवरलाल' के सुपरहिट गाने 'परदेसिया' पर डांस किया है. गाने पर डांस करने के लिए रेखा ने जो लुक अपनाया था वो भी कमाल का था। इस गाने पर डांस करने के लिए रेखा ने पिंक-गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी भी कैरी की थी। साथ ही उनका मेकअप भी काफी बोल्ड और हैवी था, जिसमें वो कमाल की खूबसूरत लग रही थीं।



यूजर्स ने की खूब तारीफ
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक्ट्रेस के इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा कि चाहे कुछ भी हो जाए, रेखा जी का मुकाबला कोई नहीं कर सकता. दूसरे यूजर ने लिखा कि IIFA अवॉर्ड्स 2024 का सबसे बेहतरीन मूवमेंट. तीसरे यूजर ने लिखा कि इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. इस तरह के कमेंट कर यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। सिर्फ रेखा ही नहीं बल्कि कई सितारों ने आईफा अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर अपनी कमाल की परफॉर्मेंस दी है। जी हां, शाहरुख खान, विक्की कौशल, कृति सेनन, नोरा फतेही, जान्हवी कपूर जैसे बड़े कलाकारों ने भी इसमें कमाल का डांस किया है। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहे हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now