Top News
Next Story
NewsPoint

नगर परिषद ने सड़कों पर रखे अवैध अतिक्रमण कार्रवाई की, वीडियो में देखें पूरी खबर

Send Push

जैसलमेर न्यूज़ डेस्क !!! जैसलमेर नगर परिषद के अतिक्रमण हटाओ दस्ते ने ऐतिहासिक गड़ीसर लेक व रेलवे स्टेशन से अवैध केबिनों को हटाने की कार्रवाई की। इस दौरान नगर परिषद की टीम व पुलिस का जाब्ता मौजूद रहा। टीम ने जगह जगह फुटपाथ आदि पर रखे गए अवैध केबिन हटाए।

नगर परिषद आरओ पवन कुमार के नेतृत्व में हुई अतिक्रमण हटाओ की कार्रवाई के दौरान लोगों ने हल्का विरोध भी किया। मगर अतिक्रमण हटाओ दस्ता केबिन, ठेले आदि हटाकर वहां से ले गया। गौरतलब है कि जैसलमेर में अवैध रूप से रखे गए केबिनों को हटाने की कार्रवाई इन दिनों लगातार जारी है. इससे पहले नगर परिषद ने स्थानीय गोपा चौक से अवैध केबिन हटाये थे. एसबीआई बैंक के सामने रखे अवैध केबिन को शुक्रवार को हटा दिया गया। इसके बाद गड़ीसर झील और रेलवे स्टेशन के बाहर रखे केबिनों को हटाने की कार्रवाई की गई.

केबिनों को हटाने के बाद वहां सफाई भी कराई गई। आरओ पवन कुमार ने बताया कि शहर को साफ-सुथरा रखने और फुटपाथ आदि पर केबिन रखकर किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। पवन कुमार ने कहा कि पर्यटन सीजन को देखते हुए नगर परिषद पर्यटकों को स्वच्छ पर्यटन नगरी का दीदार कराने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. स्वच्छता अभियान के तहत इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी। आरओ ने जनता से अपील की कि वे अपने अवैध केबिन आदि तुरंत हटा लें, अन्यथा नगर परिषद उन्हें स्वयं हटाने की कार्रवाई करेगी।

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now