Top News
Next Story
NewsPoint

यहां पर Amazon-Flipkart से ज्यादा सस्ता बिक रहा है iPhone 16, बंपर डिस्काउंट देख खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप

Send Push

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  इन दिनों दो बड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और Flipkart पर साल की सबसे बड़ी सेल चल रही है। सेल के दौरान iPhone 15 फिलहाल सबसे कम कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है, लेकिन अभी भी इन दोनों बड़े प्लेटफॉर्म पर लेटेस्ट iPhone पर कोई अच्छी डील देखने को नहीं मिल रही है। ऐसे में कई लोग पुराने iPhone 15 खरीद रहे हैं, लेकिन अगर हम आपको बताएं कि एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी है जो लेटेस्ट iPhone पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दे रहा है। जी हां, इस समय विजय सेल्स पर iPhone 16 काफी सस्ते में मिल रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में…

iPhone 16 पर खास डिस्काउंट ऑफर
अगर आप भी iPhone 16 के लॉन्च होने के बाद से इसकी कीमत में गिरावट का इंतजार कर रहे हैं तो विजय सेल्स आपके लिए एक खास डील लेकर आया है जहां से आप बैंक ऑफर के साथ नए डिवाइस पर 5000 रुपये की छूट पा सकते हैं। अगर आपके पास ICICI बैंक का कार्ड है तो आप इस डील का लुत्फ उठा सकते हैं। इस डील के साथ, पिछले साल के मॉडल को खरीदने के बजाय, ICICI बैंक कार्ड धारक अब बिल्कुल नए iPhone 16 पर 5,000 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं।

ऑफर कब तक वैध है?
ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी या EMI ट्रांजेक्शन करने पर iPhone 16 पर 5,000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है। इसका मतलब है कि 128GB वैरिएंट, जिसकी कीमत 79,900 रुपये है, कैशबैक के बाद 74,900 रुपये में मिल सकता है। साथ ही, यह ऑफर 31 दिसंबर, 2024 तक वैध है, जिससे आपको Apple के लेटेस्ट मॉडल में अपग्रेड करने के लिए काफी समय मिल जाएगा।

Apple के दूसरे प्रोडक्ट पर भी कैशबैक
इस डील में iPhone 16 ही नहीं, बल्कि ICICI बैंक दूसरे Apple प्रोडक्ट पर भी कैशबैक दे रहा है। आप Apple Watch पर 2,500 रुपये और AirPods पर 1,500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं, जो उन लोगों के लिए एक बेहतरीन डील है जो अपना Apple कलेक्शन पूरा करना चाहते हैं।

नो कॉस्ट EMI का भी विकल्प
ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारक Apple के 'iPhone for Life' प्रोग्राम का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसके तहत आप बिना किसी ब्याज के 24 महीनों में चुनिंदा iPhone 16 मॉडल का भुगतान कर सकते हैं। जिसमें मासिक EMI 2,497 रुपये से शुरू होगी। ऐसे बेहतरीन ऑफर्स के साथ, अब आपको किसी सेल का इंतज़ार करने की ज़रूरत नहीं है।

क्यों खास है iPhone 16?
iPhone 16 खरीदना पुराने मॉडल से कई कारणों से बेहतर है। सबसे पहले, यह शक्तिशाली A18 चिप से लैस है, जो दमदार परफॉर्मेंस, लंबी बैटरी लाइफ और बेहतर कैमरे के साथ आता है। चाहे आप गेमिंग कर रहे हों, फोटो खींच रहे हों या मल्टीटास्किंग कर रहे हों, iPhone 16 यह सब आसानी से संभाल सकता है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now