Top News
Next Story
NewsPoint

सीएम ने हरियाणा के लोहारू और रेवाड़ी में जनसभा को किया संबोधित, वीडियो में देखें CM का पूरा बयान

Send Push

जयपुर न्यूज़ डेस्क !!! सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में 9 महीने पहले कांग्रेस की सरकार थी। उन्होंने युवाओं की आंखों में आंसू लाने का काम किया। पेपर होते थे, फिर पेपर घोटाला हो जाता था। राजस्थान में 19 में से 17 पेपर लीक हुए। आज पेपर लीक करने के आरोप में 160 लोग जेल में बंद हैं।

 

विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए सीएम भजन लाल शर्मा ने गुरुवार को हरियाणा के लोहारू और रेवाड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया. सीएम ने कहा- कांग्रेस राज में हरियाणा में जिस तरह की लूट मची थी. ऐसी ही लूटपाट राजस्थान में भी हुई.

हमने सत्ता में आने से पहले कहा था कि हम भ्रष्टाचारियों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे। अब जब हम भ्रष्टाचारियों को जेल में डाल रहे हैं तो वे (कांग्रेस) कहते हैं कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. आप मुझे बताएं कि भ्रष्टाचारियों को जेल जाना चाहिए या नहीं। सीएम ने कहा- जनता ने आशा और अपेक्षा से देश और प्रदेश की सरकार को चुना है. हम किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचारियों को बख्शने वाले नहीं हैं।

कांग्रेस झूठ और लूट की दुकान

लोहारू में एक जनसभा में सीएम भजनलाल ने कहा- आप लोग भाग्यशाली हैं, यहां 24 फसलें एमएसपी पर खरीदी जा रही हैं. जब आपका बाजरा 2400 रुपये बिक रहा था. तब हमारा बाजरा 1200 रुपए बिक रहा था। जिसे लेकर हम आपके मोहल्ले में आंदोलन कर रहे थे.

 

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!!

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now