Top News
Next Story
NewsPoint

Amazon-Flipkart सेल में अभी से कर ले सर्दियों का इंतजाम, इन गीजर और हीटर पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, देखे बेस्ट डील्स

Send Push

टेक न्यूज़ डेस्क -  ये सेल आपके बजट में बेहतरीन विकल्प प्रदान करती हैं और सर्दियों में आरामदायक तापमान बनाए रखने में मददगार साबित होती हैं। Amazon और Flipkart पर चल रहे इन ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए जल्दी से अपनी जरूरत के हिसाब से प्रोडक्ट चुनें और बेहतरीन डील्स हासिल करें।

क्रॉम्पटन अर्नो नियो 15-एल
Amazon पर चल रही ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में आप क्रॉम्पटन अर्नो नियो 15-एल गीजर 5499 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, इस गीजर की असली कीमत 10400 रुपये है। क्रॉम्पटन अर्नो नियो 15-एल गीजर में एक बार में 15 लीटर पानी गर्म किया जा सकता है।

उषा 2 रॉड 800 वॉट
Amazon की इसी सेल में आप सर्दियों में कमरे को गर्म करने के लिए उषा 2 रॉड 800 वॉट हीटर खरीद सकते हैं। इस रूम हीटर की असली कीमत 1990 रुपये है, लेकिन फिलहाल आप इसे 45 प्रतिशत की छूट पर सिर्फ 1099 रुपये में खरीद सकते हैं।

थॉमसन 5 लीटर इंस्टेंट वॉटर गीजर
अमेजन की तरह फ्लिपकार्ट पर भी बिग बिलियन डे सेल चल रही है। इस सेल में आप 5 लीटर क्षमता वाला इंस्टेंट गीजर सिर्फ 1999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस गीजर की असली कीमत 4799 रुपये है। इस गीजर पर आपको कई बैंक ऑफर भी मिल सकते हैं।

अनलीश वल्कन 2000W
सर्दियों में कमरे को गर्म करने के लिए आप फ्लिपकार्ट सेल में रूम हीटर भी खरीद सकते हैं। अनलीश वल्कन 2000W रूम हीटर फ्लिपकार्ट पर 1999 रुपये में लिस्टेड है, लेकिन आप इस रूम हीटर को सिर्फ 799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस रूम हीटर पर आपको कई बैंक ऑफर भी मिल जाएंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now