Top News
Next Story
NewsPoint

अयोध्या की रामलीला में हुई 2024 की मिस यूनिवर्स Rhea Singha की एंट्री, निभाएंगी सबसे अहम किरदार

Send Push

 मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - रामनगरी अयोध्या में इस साल फिर से भव्य रामलीला होने जा रही है, जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। हर बार की तरह इस बार भी इस खास रामलीला में फिल्मी सितारों और लोक कलाकारों का जादू देखने को मिलेगा। 42 से ज्यादा फिल्मी कलाकार रामकथा का मंचन करेंगे। इनमें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से लेकर लोक गायिका मालिनी अवस्थी का नाम शामिल है। वहीं इस लिस्ट में एक और खास नाम जुड़ गया है। इस साल मिस यूनिवर्स 2024 की विजेता रिया सिंहा अयोध्या की रामलीला का हिस्सा बनी हैं।

image
रिया सिंहा ने साल 2024 में मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीता है। वहीं इस साल की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में रिया भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।मिस यूनिवर्स 2024 की विजेता रिया सिंहा अयोध्या की रामलीला का हिस्सा बनी हैं और वह माता सीता का किरदार निभाएंगी. इसे लेकर रिया काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'यह साल मेरे लिए कई मायनों में बेहद खास है. भगवान श्री राम के आशीर्वाद से मुझे दुनिया की सबसे बड़ी रामलीला अयोध्या की रामलीला में मां सीता की भूमिका निभाने का अवसर मिला। मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।'रिया सिंहा गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली हैं और उनकी उम्र महज 19 साल है। रिया गुजरात की एसएल यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही हैं और उन्होंने महज 16 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी।

image
अयोध्या में 3 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक रामलीला का आयोजन किया जाएगा। यह रामलीला नेशनल हाईवे स्थित श्री राम ऑडिटोरियम में की जाएगी। जिसके मद्देनजर वैदिक रीति-रिवाज से भूमि पूजन भी संपन्न हो गया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस रामलीला में भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन केवट की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि मनोज तिवारी बाली की भूमिका में नजर आएंगे।रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फिलहाल लोग उन्हें सीता की भूमिका में देखने के लिए बेताब हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now