Top News
Next Story
NewsPoint

IND VS BAN 2nt Test Day 4 LIVE बांग्लादेश की पहली पारी 233 रनों पर ढेर, जसप्रीत बुमराह ने झटके 3 विकेट

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। कानपुर में खेले जा रहे दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन बांग्लादेश की पहली पारी 233 रनों पर जाकर समाप्त हुई है। बांग्लादेश की पारी की बात करें तो मोमिनुल हक ने 194 गेंदों में 17 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 107 रन की पारी खेली।इस दौरान 55.15 का स्ट्राइक रेट उनका रहा । वहीं टीम के लिए कप्तान नजमुल हसन शातों ने 57 गेंदों में 6 चौके की मदद से 31 रन की पारी खेली। इसके अलावा कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

Travis Head ने बल्ले से नहीं अब गेंद से कमाल कर रचा इतिहास, तोड़ दिया भारतीय दिग्गज का 22 साल पुराना रिकॉर्ड
 

image

शदमान इस्लाम ने 36 गेंदों में 4 चौके की मदद से 24 रन की पारी खेली। मेहदी हसन मिराज ने 42 गेंदों में 20 रन की पारी का योगदान दिया। उन्होंने  भी चार चौके लगाए। मुश्फिकुर रहीम 11 और लिटन दास 13 रन बना सके।  भारत के गेंदबाजों के प्रदर्शन की बात करें तो जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके।

IND VS BAN 2nt Test LIVE बांग्लादेश का स्कोर 206/6, मोमिनुल हक के बल्ले से निकला शतक
 

image

वहीं मोहम्मद सिराज, आर अश्विन और आकाश दीप ने 2-2 विकेट लिए।वहीं रविंद्र जडेजा ने एक विकेट लिया।  जडेजा ने यह विकेट लेते ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 300 विकेट पूरे भी कर लिए हैं। बता दें कि कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन बारिश की वजह से 35 ओवर का खेल हुआ था।

IND vs BAN चौथे दिन भी बारिश बिगाड़ेगी खेल, कानपुर से मौसम को लेकर आया बड़ा अपडेट
 

image

वहीं दूसरे और तीसरे दिन बारिश की वजह से एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका।चौथा दिन दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। बता दें कि पहला टेस्ट मैच टीम इंडिया ने 280 रनों से जीता था। भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

image

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now