Regional
Next Story
NewsPoint

Chandigarh भाजपा ने जाखड़ के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबरों को खारिज किया

Send Push

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क।। पंजाब भाजपा ने शुक्रवार को दावा किया कि सुनील जाखड़ राज्य में पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं, उन्होंने इस अटकल को “पूरी तरह से निराधार” करार दिया कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि 70 वर्षीय जाखड़ खुद फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे थे, लेकिन उनके सहयोगी संजीव त्रिखा ने पीटीआई से कहा कि “ऐसा कुछ नहीं है”।

MICA के ब्रांड प्रबंधन और संचार पाठ्यक्रम के साथ भविष्य के ब्रांड प्रबंधक की भूमिका के लिए तैयार हो जाइए एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि जाखड़ ने पंजाब भाजपा प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया है। पंजाब भाजपा महासचिव अनिल सरीन ने इसे “पूरी तरह से निराधार और झूठा” करार दिया।

उन्होंने कहा कि जाखड़ पार्टी की राज्य इकाई का नेतृत्व कर रहे हैं। पार्टी के सदस्यता अभियान की गुरुवार की बैठक से जाखड़ के दूर रहने पर सरीन ने कहा कि राज्य इकाई के प्रमुख के लिए हर बैठक में मौजूद रहना महत्वपूर्ण नहीं है। पंजाब भाजपा प्रमुख के प से उनके इस्तीफे की खबरों का जिक्र करते हुए पंजाब कांग्रेस प्रमुख और लुधियाना के सांसद अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने एक्स पर कहा, “श्री @sunilkjakhar, शुभकामनाएं, आगे क्या?” जुलाई 2023 में जाखड़ को पंजाब भाजपा प्रमुख नियुक्त किया गया था, वे भाजपा विधायक अश्विनी शर्मा की जगह लेंगे। वे कांग्रेस द्वारा पंजाब विधानसभा चुनाव हारने के तीन महीने बाद मई 2022 में भाजपा में शामिल हुए थे।

हरयाणा न्यूज़ डेस्क।।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now